विधायक Hemaram Choudhary का बड़ा बयान, बोले- इस्तीफा वापस लेने के मूड में नहीं हूं
Advertisement

विधायक Hemaram Choudhary का बड़ा बयान, बोले- इस्तीफा वापस लेने के मूड में नहीं हूं

हेमाराम चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से बयानबाजी का दौर चल रहा है यह पार्टी हित में नहीं है आलाकमान को तुरंत हल निकालना चाहिए.

विधायक हेमाराम चौधरी.

Barmer: राजस्थान (Rajasthan) में सियासी घमासान के बीच विधायक हेमाराम चौधरी (Hemaram Choudhary) को विधानसभा कमेटी का सभापति बनाने के बाद हेमाराम चौधरी ने मीडिया से बातचीत की.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में बढ़ी सियासी हलचल, Sachin Pilot से मिलने पहुंचे Hemaram Choudhary

इस दौरान उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 2 साल से मैं इन कमेटियों का सभापति हूं पर यह अधिकार विधानसभा अध्यक्ष का होता है लेकिन इसके बारे में मेरी कोई राय नहीं ली गई है अगर सभापति मेरा इस्तीफा स्वीकार करने के मूड में नहीं है तो मैं भी इस्तीफा वापस लेने के मूड में नहीं हूं. जब हम मुलाकात करेंगे तब ही पूरी बात साफ होगी.

यह भी पढ़ें- Congress के गुड़ामालानी विधायक Hemaram Choudhary ने दिया इस्तीफा, जानें बड़ी वजह

हेमाराम चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से बयानबाजी का दौर चल रहा है यह पार्टी हित में नहीं है आलाकमान को तुरंत हल निकालना चाहिए जो भी सियासी घटनाक्रम चल रहा है अन्यथा इसका घाटा कांग्रेस (Congress) पार्टी को हो रहा है अगर कांग्रेस को मजबूत करना है तो आलाकमान को जल्द सभी समाधान कर देनी चाहिए. 

इतना ही नहीं, हेमाराम चौधरी ने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद ढाई साल बीत गए हैं लेकिन कई समस्याएं हैं जिसका समाधान अभी तक नहीं हुआ है, इसी से आहत होकर मैंने अपना इस्तीफा भेजा था. मैंने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर कोशिश भी की लेकिन मुझे समय नहीं दिया गया इसीलिए अभी मैं विधायक हूं मैं अपना कामकाज कर रहा हूं.

Reporter- Bhupesh acharya 

 

Trending news