कार्यकर्ताओं ने सेवा से पार्टी को सियासी दल से सामजिक संगठन बना दिया- जिलाध्यक्ष
Advertisement

कार्यकर्ताओं ने सेवा से पार्टी को सियासी दल से सामजिक संगठन बना दिया- जिलाध्यक्ष

 आगामी 30 मई को केन्द्र की मोदी सरकार के सफलतम 08 पूर्ण होने के उपलक्ष्य में राष्ट्र एवं प्रदेश नेतृत्व द्वारा आयोजित कार्य एवं कार्यक्रमों की रचना के लिए जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल के नेतृत्व में फलोदी स्थित भाजपा जिला कार्यालय में संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया.

कार्यकर्ताओं ने सेवा से पार्टी को सियासी दल से सामजिक संगठन बना दिया- जिलाध्यक्ष

फलोदी: आगामी 30 मई को केन्द्र की मोदी सरकार के सफलतम 08 पूर्ण होने के उपलक्ष्य में राष्ट्र एवं प्रदेश नेतृत्व द्वारा आयोजित कार्य एवं कार्यक्रमों की रचना के लिए जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल के नेतृत्व में फलोदी स्थित भाजपा जिला कार्यालय में संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई. कार्यकर्त्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कनिष्ठ, वरिष्ठ और दायित्ववान पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने अपने सेवा कार्यों से एक राजनीतिक दल को एक सामाजिक संगठन बना दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा अब नारों की नहीं सरोकारों की पार्टी है.

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़ ने बताया कि इस दौरान बैठक में बूथ समिति, पन्ना प्रमुख अभियान की समीक्षा भी की गई एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीब, शोषित, वंचित, अनुसूचित जाति/जनजाति एवं पिछडे वर्गों के कल्याण के प्रति सदैव समर्पित रही है.उक्त कार्यक्रमों के तहत 20 मई को जिले के समस्त मोर्चा के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक, 21 से 28 मई के बीच में राज्य सरकार की विफलता एवं स्थानीय जनसमस्या तथा मुदृों के खिलाफ जिला जनाक्रोश आन्दोलन, जिले की समस्यों का ब्लैक पेपर निकालना, 29 मई को जिले के समस्त प्रमुख दायित्वाधीन वर्तमान एवं पूर्व पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मन की बात सुनने एवं मण्डलों का प्रवास करना एवं मन की बात कार्यक्रम में प्रवासी पदाधिकारी द्वारा कार्यकर्ताओं की बुथ बैठक लेना एवं बुथ समिति की बैठक में पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान की चर्चा आदि करना.

30 मई से 15 जून 2022 तक बूथ स्तर तक ‘‘केन्द्र की भाजपा एवं मोदी सरकार के 08 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’’ को ही केन्द्रित करके सफल आयोजन करेगी है. राष्ट्रीय स्तर से लेकर मण्डल स्तर तक के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सभी कार्यक्रमों में पूर्ण रूप से अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करेंगे. सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, नगर निकाय अध्यक्ष एवं पार्षद, जिला प्रमुख एवं जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति प्रधान एवं सदस्य सहित सभी जनप्रतिनिधि उपरोक्त कार्यक्रमों में प्रभावी रूप से भाग लेगे साथ ही मीडिया एवं सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पार्टी कार्यक्रमों तथा उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार किया जायेगा.

बैठक में जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल, जिला महामंत्री रतनलाल मेघवाल, जिला उपध्यक्ष विक्रमादित्यसिंह, ओम बोहरा, सुखराम जाणी, जिला मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़, जिला कार्यालय प्रभारी श्याम काछबाणी, युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष माधोसिंह देवड़ा, एस.टी जिलाध्यक्ष हरूराम भील, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष यार मोहम्मद, ओबीसी जिला महामंत्री जुगराज सांखला, एस.टी जिला महामंत्री मुकेश भील, एस.टी जिला महामंत्री हमीराराम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष रमेश थानवी, कन्हैयालाल सुथार, जयप्रकाश बोहरा, बिलालखॉं, जगदीश पालीवाल, राजीव देवड़ा आदि उपस्थित रहे.

Trending news