CM ने किसी निर्दलीय और अन्य विधायक को मंत्री बनाने का नहीं किया कोई वादा: संयम लोढ़ा
Advertisement

CM ने किसी निर्दलीय और अन्य विधायक को मंत्री बनाने का नहीं किया कोई वादा: संयम लोढ़ा

लोढ़ा शिवगंज कांग्रेस कार्यालय में 12 दिसंबर को जयपुर में प्रस्तावित महंगाई हटाओं रैली को लेकर ब्लॉक कांग्रेस की आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे. 

लोढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं अभिभावक के रूप में आपका ख्याल रखूंगा.

Sirohi: जिले के शिवगंज में कांग्रेस (Congress) पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. 

इस बैठक में विधायक संयम लोढ़ा (Sanyam Lodha) ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सरकार पर गत वर्ष आये भाजपा प्रेरित संकट अथवा तीन वर्ष के कार्यकाल के दौरान निर्दलीय और अन्य किसी विधायक से मंत्री बनाने का कोई वादा नहीं किया. 

यह भी पढे़ं- भरतपुर सांसद Ranjeeta Koli ने लोक सभा में की यह बड़ी मांग, बोलीं- व्यापारी परेशान हैं

 

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार है. किसी भी निर्दलीय का मंत्री बनने का क्या अधिकार बनता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं अभिभावक के रूप में आपका ख्याल रखूंगा. एक जन प्रतिनिधि जब दूसरे जनप्रतिनिधि से यह कहता है तो इसका अर्थ यह होता है कि वो आपके क्षेत्र के नागरिकों की आवश्यकताओं और विकास की पूर्ति करेगे. गहलोत ने तीन वर्ष के शासन में सिरोही विधानसभा क्षेत्र के विकास का पूरा ध्यान रखा है.

यह भी पढे़ं- महंगाई हटाओ रैली में Congress के साथ-साथ निर्दलीय विधायकों को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

 

लोढ़ा शिवगंज कांग्रेस कार्यालय में 12 दिसंबर को जयपुर में प्रस्तावित महंगाई हटाओं रैली को लेकर ब्लॉक कांग्रेस की आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे. 

पूरी तरह संतुष्ट हैं विधायक संयम लोढ़ा 
विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि मंत्री मण्डल पुनर्गठन के दौरान वे शिवगंज में थे और जब उनसे फोन पर सलाहकार बनाये जाने पर चर्चा की तो उन्होंने इसके लिये कहा था कि ऐसा करने की कोई आवश्यकता नही है. वो तो पूरी तरह संतुष्ट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ हैं और आगे भी रहेंगे. उन्हें बनाने की बजाय कांग्रेस के किसी नाराज विधायक को सलाहकार बनने का अवसर देकर सन्तुष्ट करे. इतना ही नहीं, सलाहकारों की पहली बैठक में भी उन्होंने मुख्यमंत्री से यह बात दोहराई थी. 

भाजपा के राज में सबसे ज्यादा युवा दुखी हुआ था
गौरतलब है कि कांग्रेस जनों ने मीटिंग में मंत्रिमंडल पुनगर्ठन को लेकर टिप्पणियां पर पर प्रभारी मंत्री के सामने की थी. विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि भाजपा के राज में सबसे ज्यादा युवा दुखी हुआ था. भाजपा ने झूठ पर सात साल राज किया है मेक इन इंडिया, मेड इन इंडिया, स्कील इंडिया का सपना दिखाकर झूठ पर राज किया है. भाजपा ने सभी सरकारी कम्पनियों का प्राईवेटेशन करने का कार्य किया है. विधायक लोढ़ा ने 12 दिसंबर को जयपुर में आयोजित रैली में प्रत्येक पंचायत से कार्यकर्ताओं से चलने का आव्हान किया ताकि रैली ऐतिहासिक बनाई जाए.

क्या बोले प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह चौधरी 
इस अवसर प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि मुझे आपके सिरोही का प्रभारी बनाकर भेजा है. इससे पहले जोधपुर में प्रभारी था. कोरोना काल में प्रभार क्षेत्र जोधपुर में रहकर प्रत्येक कार्य का अच्छी तरह से संचालित किया है. आपके जिले में भी प्रत्येक कार्यकर्ताओं को तवज्जों देकर कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगे. चौधरी ने कहां कि भाजपा के राज में आज सभी वर्ग के लोग दुखी है. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन कल्याणकारी कार्यो से हम पुन: सत्ता में आयेगे. प्रभारी मंत्री ने सभी कांगे्रसजनों व कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में जयपुर में आयोजित महंगाई हटाओं रैली में भाग लेने की अपील की.

Reporter- साकेत गोयल

 

Trending news