आखिरी वक्त में हुआ गड़बड़झाला और कांग्रेस के हाथ से सरका गुजरात- सुरजेवाला
Advertisement

आखिरी वक्त में हुआ गड़बड़झाला और कांग्रेस के हाथ से सरका गुजरात- सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि गरीब और जनकल्याण की विचारधारा कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है जिसे मिटाया नहीं जा सकता क्योंकि कांग्रेस पार्टी राजनीति में धर्म निभाती हैं ना कि धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है. 

आखिरी वक्त में हुआ गड़बड़झाला और कांग्रेस के हाथ से सरका गुजरात- सुरजेवाला

Jodhpur: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला सोमवार को जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर आते हुए उन्होंने गहलोत सरकार के कार्यकाल की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने गहलोत सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट को शानदार बताया. उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी वर्तमान और भविष्य में भी रहेगी.

गरीब और जनकल्याण की विचारधारा कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है जिसे मिटाया नहीं जा सकता क्योंकि कांग्रेस पार्टी राजनीति में धर्म निभाती हैं ना कि धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है. सुरजेवाला अपने अल्प प्रवास के लिए जोधपुर पहुंचे हैं जहां से वे सीधे ही पीपाड़ के लिए रवाना हुए हैं. सुरजेवाला वहां कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव बल्लभ पंत के पिता के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे हैं. साथ ही कांग्रेस आलाकमान का संवेदना संदेश में गौरव वल्लभ को प्रेषित करेंगे.

ये भी पढ़ें- पीडब्ल्यूडी विभाग ने कई जगहों पर विकास के नाम पर किया 'विनाश'!, जानें क्या है मामला

वहीं, रणदीप  सुरजेवाला की अगवानी के जोधपुर पहुंचे राज्य मंत्री संदीप चौधरी ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस बार शानदार बजट दिया है और बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं होने की वजह से जानबूझकर धर्म के आधार पर राजनीति कर रही है. वहीं, वैभव गहलोत के खिलाफ महाराष्ट्र में दर्ज रिपोर्ट के बारे में उन्होंने बताया कि वैभव गहलोत का इस मामले से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है और पुलिस जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

रणदीप सुरजेवाला की माने तो गुजरात चुनाव में रघु शर्मा को इस बार जिम्मेवारी सौंपी है और पिछली बार अशोक गहलोत के हाथ में कांग्रेस ने गुजरात चुनाव की कमान सौंपी थी लेकिन आखिरी समय में गड़बड़झाला होने के कारण कांग्रेस के हाथ से गुजरात निकल गया. बड़ी बात है की सुरजेवाला का यह बयान गहलोत के गढ़ जोधपुर में आया है. सियासी जानकार अब इसके अलग अलग मायने निकाल रहे हैं.

Report-Arun Harsh

Trending news