Jodhpur News: इन्वेस्टमेंट मीट में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, 300 से ज्यादा लोग रहे मौजूद
Advertisement

Jodhpur News: इन्वेस्टमेंट मीट में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, 300 से ज्यादा लोग रहे मौजूद

कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार ने प्रभावी गाइडलाइन जारी की थी, जिसकी पालना के लिए सरकारी नुमाइंदे तत्पर और तैयार भी नजर आते हैं लेकिन नियम कानून आम जनता के लिए ही बनते नजर आते हैं. 

अधिकांश के चेहरे से मास्क भी गायब थे.

Jodhpur: कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार ने प्रभावी गाइडलाइन जारी की थी, जिसकी पालना के लिए सरकारी नुमाइंदे तत्पर और तैयार भी नजर आते हैं लेकिन नियम कानून आम जनता के लिए ही बनते नजर आते हैं. जोधपुर में आयोजित हुए इन्वेस्टर मीट में कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ी. सरकारी गाइडलाइन के अनुसार किसी भी समारोह या कार्यक्रम में 100 से अधिक की उपस्थिति की मनाही है लेकिन जोधपुर के इंडाना होटल में हुए जोधपुर इन्वेस्टर मीट में 300 से अधिक की संख्या मौजूद रही. 

वहीं अधिकांश के चेहरे से मास्क भी गायब थे. इस बारे में गाइडलाइन का हवाला देकर प्रदेश के उद्योग मंत्री से भी मीडिया ने जब बात की तो एक बारगी वे भी सकपका गई. फिर उन्होंने अपने मास्क का हवाला देते हुए गाइडलाइन की पालना की बात दोहराई. 

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत कार्यक्रम में 100 से ज्यादा लोगों के नहीं होने की बात कहती नजर आई और लोगों के मास्क लगे होने की बात कही जबकि हकीकत में तस्वीरें कुछ और बयां करती हैं. कार्यक्रम में लोग बिना मास्क के और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के बैठे नजर आए, यहां तक की जिम्मेवार लोग भी बिना मास्क के नजर आ रहे थे. कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए जो रजिस्टर रखा गया था उसमें भी 200 से ज्यादा लोगों की एंट्री हुई थी और कई लोगों को बिना एंट्री के प्रवेश दिया गया. इसके अलावा उद्योगपतियों के ड्राइवरों की संख्या भी ज्यादा हो गई थी लेकिन इन सबके बावजूद मंत्री जी को यह सब नजर नहीं आया.

Report: Arun Harsh

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: बीते 24 घंटों में हुई झमाझम बारिश, जानें आज का मौसम का हाल

Trending news