Covid-19: थोड़ी सी कमाई, जान पर भारी, Curfew के बीच लोग कर रहे दुकानदारी

बारां (Baran) में सोमवार को 187 कोरोना केस मिले लेकिन फिर भी लोग कर्फ्यू की पालना नहीं कर रहे हैं.

Covid-19: थोड़ी सी कमाई, जान पर भारी, Curfew के बीच लोग कर रहे दुकानदारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Pali/Baran/Sriganganagar: प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बेकाबू हो रहा है लेकिन लोग नियमों को मानने को तैयार नहीं है. लोग कर्फ्यू नियमों को तोड़ रहे हैं और बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस प्रशासन सख्ती दिखा रहा है लेकिन लोग फिर भी मानने को तैयार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में Corona का महाविस्फोट, 24 घंटे में 53 मरीजों की हुई मौत

 

बारां (Baran) में सोमवार को 187 कोरोना केस मिले लेकिन फिर भी लोग कर्फ्यू की पालना नहीं कर रहे हैं. लोग बिना मास्क के घरों से बाहर निकल रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की भी पालना नहीं हो रही है. वहीं, टोंक के निवाई में नियम तोड़ने पर प्रशासन ने सख्ती दिखाई और तीन दुकानों को सीज किया. निवाई थानाधिकारी और तहसीलदार ने ये कार्रवाई की. 

यह भी पढ़ें- Banswara में बेकाबू हुए कोरोना हालात, एक दिन में आए 120 नए पॉजिटिव मरीज

श्रीगंगानगर के गजसिंहपुर में व्यापारी जन अनुशासन पखवाड़ा और कर्फ्यू का विरोध कर रहे हैं. इनका कहना है कि दुकानें बंद होने से खाने का संकट आ गया है, वहीं पुलिस ने बिना अनुमति के खोले गई दुकानों को बंद कराया और चालान काटे. टोंक के देवली में डीजे साउंड एसोसिएशन ने शादी समारोह में डीजे लगाने की अनुमति देने की मांग की और उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. 

प्रतापगढ़ में कर्फ्यू के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है. व्यापारियों ने दुकानों के आधे शटर खोल कर व्यापार किया. इसके बाद कलक्टर और एसपी ने मोर्चा संभाला और कार्रवाई की. पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च भी निकाला.