घर से गायब युवक-युवती का इंदिरा गांधी नहर में मिला शव, नाचना थाना में दर्ज था मामला
Advertisement

घर से गायब युवक-युवती का इंदिरा गांधी नहर में मिला शव, नाचना थाना में दर्ज था मामला

जिले में इंदिरा गांधी नहर में रविवार को एक युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर मोहनगढ़ पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों के शव नहर से बाहर निकाले.

मृतक के शव को ले जाते हुए परिजन

Jaisalmer: जिले में इंदिरा गांधी नहर में रविवार को एक युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर मोहनगढ़ पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों के शव नहर से बाहर निकाले. शव पुराने हो जाने की वजह से उनकी जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान हुई. मृतक युवक सोनू खान पुत्र खानु खान निवासी रोला गांव बाप थाना क्षेत्र का है. लड़की का पता हसीना पुत्री इब्राहिम खान निवासी अवाय पुलिस थाना नाचना है. पुलिस ने दोनों के शव को मोहनगढ़ की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है.

नाचना थाने में लड़के के खिलाफ मामला दर्ज

नाचना पुलिस सीओ कैलाश विश्नोई ने बताया कि मृतका हसीना के परिजनों ने 11 जनवरी को नाचना थाने में अपनी लड़की के गायब होने की रपट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में उन्होने सोनू खान पर आरोप लगाया था कि वो हसीना को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. नाचना पुलिस दोनों कि तलाश शुरू कर दी थी मगर कई दिन गुजर जाने के बाद भी उनका कोई ठिकाना नहीं मिला. आज नहर में बहते शवों को देखकर किसानों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों के शवों कि शिनाख्त करके शवों को मोहनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. उन्होने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी है. लेकिन लड़की के घरवालों ने शव की शिनाख्त करके शव को लेने से इंकार कर दिया है. लड़के के परिजन मौके पर आ गए. लेकिन लड़की के परिजन अभी तक वापस नहीं आए है. हमने मोर्चरी में शवों को रखवा दिया.  

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला
दरअसल सूत्रों से मालूम चला है दोनों युवक-युवती में प्रेम प्रसंग था. जिसको लेकर दोनों घर से गायब हो गए थे. लेकिन नहर में शव मिलने के मामले में पुलिस जांच में लगी है कि ये खुदकुशी है या इनकी मौत के पीछे कोई दूसरी वजह है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Report: Shankar Dan

Trending news