Barmer News: हाट बाजार को लेकर जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ की बैठक
Advertisement

Barmer News: हाट बाजार को लेकर जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ की बैठक

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर 26 दिसंबर से लगने वाले अमृता हाट बाजार (Amrita Haat Bazar) को लेकर जिला स्तरीय हाट आयोजन समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता जिला कलेक्टर लोकबंधु ने शुक्रवार को जिला कलेक्टर कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित की.

हाट बाजार को लेकर जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ की बैठक

Barmer: बाड़मेर जिला मुख्यालय पर 26 दिसंबर से लगने वाले अमृता हाट बाजार (Amrita Haat Bazar) को लेकर जिला स्तरीय हाट आयोजन समिति की बैठक जिला कलेक्टर लोकबंधु की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला कलेक्टर कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित की गई. बैठक में जिला स्तर पर 26 से 30 दिसंबर तक अमृता हाट मेले का आयोजन के लिए स्थान के चयन एवं विभिन्न व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें: Ashok Gehlot ने खोला राज, सबको बताया- तीसरी बार क्यों बने मुख्यमंत्री

आपको बता दें कि हाई स्कूल मैदान में 26 दिसंबर से आयोजित होने वाले हाट मेला 30 दिसंबर तक चलेगा. जिला कलेक्टर लोक बंधु ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हाट बाजार में आने वाले हस्तशिल्प के कामगारों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो, उसको लेकर समुचित व्यवस्था करने के दिशा निर्देश दिए. इस दौरान जिला कलक्टर लोकबंधु यादव, पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनु,महिला अधिकारिता विभाग उप निदेशक प्रहलादसिंह राजपुरोहित सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news