बुजुर्ग को घर से घसीट कर ले गए, पीट-पीटकर मार डाला, फिर लाश फेंकी
Advertisement

बुजुर्ग को घर से घसीट कर ले गए, पीट-पीटकर मार डाला, फिर लाश फेंकी

घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या करने की सूचना मिली. सूचना पर एएसपी और लोहावट वृत्ताधिकारी पारस सोनी, एएसआई गोविन्दराम मय जाब्त के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया.

बुजुर्ग को घर से घसीट कर ले गए, पीट-पीटकर मार डाला, फिर लाश फेंकी

Lohawat : जोधपुर के लोहावट के ढेलाणा गांव में घर के आगे सो रहे व्यक्ति को उठाकर घर से करीब 50 फीट की दूरी पर ले जाकर अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी. मृतक के पुत्र ने लोहावट पुलिस थाना में अज्ञात के विरुद्ध उसके पिता की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. इधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही.

सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पुलिस थाना में ढेलाणा में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या करने की सूचना मिली. सूचना पर एएसपी और लोहावट वृत्ताधिकारी पारस सोनी, एएसआई गोविन्दराम मय जाब्त के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया. बाद में शव को लोहावट सीएचसी ले जाया गया.

हत्या का मामला दर्ज
एएसपी ने बताया कि महेन्द्रसिंह निवासी ढेलाणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 15 मई को उसके पिता गोपालसिंह (52) पुत्र मंगलसिंह रात्रि को करीब 9 बजे खाना खाकर घर के बाहर चौकी पर सो गए. उसकी माता घर के अंदर और उसके भाई-बहन मकान पर सो गए. रात को अज्ञात व्यक्ति उसके पिता को घर से उठाकर दक्षिण दिशा की तरफ करीब 50 फीट दूरी पर ले गये और  हत्या कर शव को घर के पास फेंक दि. सुबह करीब साढ़े पांच बजे जब मां पानी भरने के लिए टांके पर गई. तब शव को दिखा.

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
पुलिस मृतक गोपालसिंह के शव को लोहावट सीएचसी पर लाई. जहां मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और फिर शव उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया.

एफएसएल ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया. टीम ने उसके सो रहे स्थान, चौकी और आस-पास क्षेत्र में और शव मिलने के स्थान पर साक्ष्य जुटाए. इधर एमओबी टीम भी वहां पर पहुंची. शाम को स्कायड डॉग भी बुलाए गए और खोजबीन करवाई गई. पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया और मामले की जांच शुरु कर दी गयी.

ये भी पढ़ें : जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

Trending news