Barmer Murder Case: 3 बच्चों के बाप का शादीशुदा महिला के साथ Affair, एक रात गले पर तवा मारकर कर दी हत्या
Advertisement

Barmer Murder Case: 3 बच्चों के बाप का शादीशुदा महिला के साथ Affair, एक रात गले पर तवा मारकर कर दी हत्या

बाड़मेर जिले (Barmer News) के बालोतरा शहर में अफेयर के चलते विवाहिता की हत्या का मामला (Barmer Murder Case) सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को आइडेंटिफाई किया है. पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि तीन साल से युवक और विवाहिता के बीच में अफेयर (Extra Marital Affair) चल रहे थे. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा शहर में अफेयर के चलते विवाहिता की हत्या का मामला (Barmer Murder Case) सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को आइडेंटिफाई किया है. पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि तीन साल से युवक और विवाहिता के बीच में अफेयर चल रहे थे. दोनों के बीच आपसी तकरार के चलते विवाहिता की हत्या कर दी गई है. हत्या से महज 5 घंटे पहले आरोपी युवक और विवाहिता विश्नोई अस्पताल के सामने मिले थे. इस दौरान दोनों के बीच में तू-तू-मैं-मैं हुई थी. उसी रात को विवाहिता से मिलने के दौरान युवक ने उसके गले पर तवे से वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. आरोपी मौके से फरार हो गया था. 

यह भी पढ़ें- Barmer Accident News: बोलेरो और इको कार की टक्कर, हादसे में 2 लोग घायल

दरअसल, बालोतरा शहर (Barmer News) के हीरा बा की ढाणी निवासी एक मकान में 14 दिसंबर की सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बालोतरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. इस दौरान मृतका राणकी पत्नी पप्पाराम निवासी हीरा बा की ढाणी के गले से धारदार हथियार के निशान मिले. वहीं पास में खून पसरा हुआ था. इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था. इस संबंध में मृतका के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस की टीमें लगातार आरोपी की तलाश कर रही है.

आरोपी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला निवासी शिशुपाल बालोतरा के इंडिस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में काम करता है. वह कुम्हारों का चौक में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है. कामकाज के चलते पिछले कई सालों से बालोतरा में रह रहे आरोपी की राणकी से दोस्ती हो गई. वहीं राणकी का पति जोधपुर में काम करता है. पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते वह पिछले कुछ समय से अपने पति को छोड़कर बच्चों के साथ अपनी मां के पास बालोतरा में ही रहती है. इस बीच आरोपी शिशुपाल और मृतका राणकी के बीच दोस्ती के बाद अफेयर शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आगाज, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने की शिरकत

पिछले कुछ दिनों से आरोपी को प्रेमिका महिला पर दूसरे के साथ बातचीत और अवैध संबंध को लेकर संदेह था. इस पर इनके बीच झगड़ा भी चल रहा था. हत्या के दिन शाम के समय शिशुपाल और महिला एक निजी हॉस्पिटल में मिले थे, जहां भी इनके बीच बोलचाल हुई थी. इसके बाद राणकी अपने घर चली आई, इसके कुछ समय बाद युवक भी राणकी से मिलने के लिए पहुंचा था. इस दौरान रात करीब 12 बजे युवक ने कमरे में पड़े तवे से राणकी के गले पर तेज वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद युवक मौके से भाग गया. पुलिस आरोपी को धरपकड़ में लगी हुई है. जानकारी अनुसार तीन साल से आरोपी का मृतका के साथ अफेयर चल रहा था. आरोपी युवक ही मृतका और उसके बच्चों का भरण-पोषण कर रहा था.

Report: Bhupesh Acharya

Trending news