जोधपुर हिंसा पर शेखावत का बयान, कहा- ऐसा लगता है कि पुलिस अदृश्य दबाव में काम कर रही थी
Advertisement

जोधपुर हिंसा पर शेखावत का बयान, कहा- ऐसा लगता है कि पुलिस अदृश्य दबाव में काम कर रही थी

शेखावत ने कहा कि सुनियोजित तरीके से जोधपुर में इस घटना को अंजाम दिया गया 

फाइल फोटो

Jodhpur Violence Update : जोधपुर के जालोरी गेट सर्किल पर झंडा लगाने को लेकर हुई हिंसा के मामले के बाद, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत जोधपुर के जालोरी गेट पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की और मामले की जानकारी ली.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस मामले को लेकर कहा कि, पिछले कुछ समय से राजस्थान में सरकार की कानून व्यवस्था फेल हुई है. भारत की अस्मिता से खिलवाड़ करने वालों को सरकार की तरफ से छूट दी गई.

शेखावत ने कहा कि सुनियोजित तरीके से जोधपुर में इस घटना को अंजाम दिया गया और स्वतंत्रता सेनानी बाल मुकुंद के स्मारक पर भगवा झंडा हटाकर दूसरा झंडा लगाया गया. पुलिस के अधिकारियों ने बिना सोचे समझे पत्रकारों और अन्य लोगों पर लाठीचार्ज किया.

'पुलिस ने पहले से क्यों नहीं की थी तैयारी?'- गजेंद्र शेखावत

पुलिस और प्रशासन ने पहले से क्यों तैयारी नहीं की. जिस तरह का तांडव जोधपुर में हुआ. ऐसा कभी नहीं हुआ. लोगों के घर में जाकर हमला किया गया. शेखावत ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ऐसा लगता है पुलिस अदृश्य दवाब में काम कर रही है. एक तरफा कार्रवाई हो रही है. जब प्रशासन पर दवाब डाला गया. तब एफआईआर दर्ज हुई. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं हुई तो जालौरी गेट पर प्रदर्शन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: जोधपुर हिंसा पर सीएम गहलोत का बीजेपी पर निशाना, कहा-राजस्थान में यूपी की तरह बुलडोजर नहीं चलाये जाते

Trending news