शराब के नशे में रोडवेज कर्मियों पर लगा निजी बस पर पथराव का आरोप, घटना में 2 घायल
Advertisement

शराब के नशे में रोडवेज कर्मियों पर लगा निजी बस पर पथराव का आरोप, घटना में 2 घायल

बाड़मेर जिला मुख्यालय की रोडवेज डिपो पर सवारी चढ़ाने को लेकर बीती रात विवाद हो गया जिसमें रोडवेज कर्मियों पर निजी बस पर पथराव करने का आरोप लगाया जा रहा है.

रोडवेज कर्मियों ने निजी बस पर पथराव किया

Barmer: रीट परीक्षा (REET Exam 2021) की दूसरी पारी खत्म होने के बाद परीक्षार्थी अपने-अपने शहरों की तरफ बस में सवार होकर निकल रहे थे, इसी दौरान रात्रि में बाड़मेर जिला मुख्यालय की रोडवेज डिपो पर सवारी चढ़ाने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें निजी बस पर पथराव कर दिया गया, आरोप है कि रोडवेज डिपो में शराब के नशे में रोडवेज कर्मियों ने निजी बस पर पथराव किया.

बस चालक का आरोप है कि वह निजी बस स्टैंड से गंगानगर के लिए सवारी भरकर रवाना हो रहा था, इसी दौरान कुछ अभ्यर्थियों ने कहा कि हमारे साथी रोडवेज बस स्टैंड पर खड़े इंतजार कर रहे हैं. इसी पर बस को निजी रोडवेज डिपो पर ले जाया गया, जहां पर रोडवेज डिपो के कर्मचारियों ने पथराव कर दिया. 

यह भी पढ़ें-दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे वाइस प्रेसिडेंट Venkaiah Naidu

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली, वह मौके पर पहुंची. इस दौरान ऐसा बताया जा रहा है कि एक परीक्षार्थी और बस चालक के सिर में हल्की चोट भी आई है. इस पूरे मामले में रोडवेज से जुड़े अधिकारी का कहना है कि हमें बेवजह बदनाम किया जा रहा है जबकि रोडवेज बस स्टैंड पर निजी बस आखिर क्यों आई. यह आपसी रंजिश का मामला है और कुछ भी नहीं है, बेवजह हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-मोहन भागवत पहुंचे पद्मश्री अनवर खान के घर, भेंट की भारत माता की तस्वीर

घटना की सूचना मिलने पर बाड़मेर प्रशासन की ओर से बाड़मेर के तहसीलदार प्रेमा राम मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ले कर मामले को शांत करवाया. जिसके बाद बस को रवाना करवाया गया. गौरतलब है कि बाड़मेर जिला मुख्यालय पर हजारों की तादाद में राजस्थान के कई हिस्सों के साथ ही अन्य राज्यों से छात्र रीट परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे.

Trending news