RTI कार्यकर्ता का हाथ-पांव तोड़ अधमरा किया, शराब माफियों के खिलाफ की थी शिकायत
Advertisement

RTI कार्यकर्ता का हाथ-पांव तोड़ अधमरा किया, शराब माफियों के खिलाफ की थी शिकायत

जिले के गिड़ा थाना इलाके में बीती रात आरटीआई कार्यकर्ता (RTI Activist) अमराराम का बदमाशों ने अपहरण (kidnapping) कर लिया. फिर बुरी तरह से पिटाई कर हाथ-पांव तोड़ अधमरा कर दिया. आरोपियों ने पीड़ित कार्यकर्ता को गांव के पास सड़क किनारे फेंक दिया.

RTI कार्यकर्ता की बदमाशों ने की जमकर पिटाई.

Baytoo​: जिले के गिड़ा थाना इलाके में बीती रात आरटीआई कार्यकर्ता (RTI Activist) अमराराम का बदमाशों ने अपहरण (kidnapping) कर लिया. फिर बुरी तरह से पिटाई कर हाथ-पांव तोड़ अधमरा कर दिया. आरोपियों ने पीड़ित कार्यकर्ता को गांव के पास सड़क किनारे फेंक दिया. गंभीर हालत में पीड़ित को जोधपुर (Jodhpur) ले जाया गया है, जहां उसका  इलाज चल रहा है. आरटीआई कार्यकर्ता अमराराम ने शराब माफियाओं (liquor mafia) की 2 दिन पहले ही शिकायत की थी, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई की थी. 

जानकारी के अनुसार आरटीआई कार्यकर्ता अमराराम लगातार अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस को जानकारी दे रहा था. साथ ही ग्राम पंचायत में होने वाले घोटालों को लेकर भी एक्टिविस्ट का काम कर रहा था. अमराराम मंगलवार को जोधपुर शाम को अपने घर के लिए बस से रवाना हुए. जैसे ही वो गांव के पास उतरे, बदमाशों ने अपहरण कर लिया. वे इन्हें सुनसान जगह पर ले गए. बदमाशों ने डंडे से जमकर मारा. पिटाई से अमराराम के हाथ-पैर टूट गए. शरीर के कई हिस्सों से खून बहने लग गया. उसके बाद बदमाशों ने गांव के पास ही सड़क के किनारे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें: Barmer: हीरक जयंती पर जाट समाज ने राजपूत समाज को दी पहली बार बधाई

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि जानकारी मिलने पर आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम का इलाज पुलिस कस्टडी में करवाया जा रहा है. उसे बालोतरा इलाज के लिए भेजा गया जहां से हायर सेंटर एमडीएम अस्पताल जोधपुर रेफर कर दिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर को उनसे मिलने के लिए भेजा गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खुद निगरानी में जोधपुर में इलाज करवा रहे हैं. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की गई है. आरोपियों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: सरकार के 3 साल पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री ने बाड़मेर जिले को दी 434 करोड़ की सौगात

सोशल मीडिया में धमकियों के बारे में बताया था
आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम ने एक दिन पहले ही फेसबुक पर लिखा कि मुझे धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इस बात की पुलिस को जानकारी भी दे दी गई है. उन्होंने अपने पोस्ट के लिए दावा किया कि वे अंतिम सांस तक शराब माफियाओं के खिलाफ लड़ेंगे. 

Trending news