मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में हो रहा था ये गंदा काम, पुलिस पहुंची तो कपड़े लेकर भागी युवतियां
Advertisement

मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में हो रहा था ये गंदा काम, पुलिस पहुंची तो कपड़े लेकर भागी युवतियां

स्पा सेंटर (spa center) की आड़ में जिश्मफरोशी की शिकायत पर मिलने पर पुलिस ने बुधवार को बालोतरा (Balotra) में स्थित एक स्पा सेंटर पर रेड (Raid) कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

 

Barmer: स्पा सेंटर (spa center) की आड़ में जिश्मफरोशी की शिकायत पर मिलने पर पुलिस ने बुधवार को बालोतरा (Balotra) में स्थित एक स्पा सेंटर पर रेड (Raid) कर दिया. रेड से पहले पुलिस ने अपना बोगस ग्राहक भेजा और जैसे ही उसने इशारा किया पुलिस (barmer Police) मौके पर पहुंच गई. 

मौके पर स्पा सेंटर के भीतर 4 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया. अचानक पहुंची पुलिस को देखकर आपत्तिजनक हालत (objectionable condition) में पड़े युवक-युवतियों ने भागना शुरू किया. पुलिस ने सभी को पकड़कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. डीएसपी के अनुसार पचपदरा रोड स्थित व्हाइट स्टोन नाम के स्पा सेंटर पर देह व्यापार की लगातार शिकायत मिली रही थी. इसपर बुधवार को डिकोय ऑपरेशन करते हुए पुलिस ने 6 युवक व 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Barmer: बाइक रोकने से भड़क गया शराबी, हेड कांस्टेबल से की मारपीट

स्पा सेंटर बन रहे देह व्यापार के अड्‌डे
अब बॉडी मसाज के नाम पर आए दिन खुल रहे स्पा सेंटर देह व्यापार के अड्डे बनते जा रहा हैं. यहां मसाज के लिए रखी गईं युवतियों से देह व्यापार भी कराया जा रहा है. पुलिस अक्सर ऐसे स्पा सेंटर पर नजर रख रही है और सूचना के बाद रेड की कार्रवाई कर रही है. 

Trending news