चारे में लगी आग से मची अफरा-तफरी, BSF-फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

Jaisalmer News: रामगढ़ पुलिस व बिजलीघर की दमकल मौके पर पहुंची और बीएसएफ के जवानों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

चारे में लगी आग से मची अफरा-तफरी, BSF-फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू
चारे में लगी आग से मची अफरा-तफरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaisalmer: जैसलमेर जिले के रामगढ़ में स्थित 161वीं वाहिनीं सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) परिसर के सामने रखे चारे में बीती रात करीब 11 बजे अचानक आग लग गई. वाहिनीं के मुख्य द्वार के गार्ड ने आग की सूचना अधिकारियों दी, जिस पर समादेष्टा सुरेन्द्र कुमार के निर्देश पर अधिकारी व करीब एक सौ जवान मौके पर पहुंचे.

इस दौरान टेंकरों के माध्यम से आग बुझाने के प्रयास शुरू किया गया. लेकिन आंधी के कारण आग लगातार विकराल रूप धारण करती रही. BSF की तरफ से आग की सूचना पुलिस थाना रामगढ़ में दी गई और बिजलीघर से फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को बुलाया गया.

ये भी पढ़ें-Baran के Quarantine centers में बेहतर हुए इंतजाम, गोद ले सकेंगे लोग

 

वहीं, कुछ ही देर में रामगढ़ पुलिस व बिजलीघर की दमकल मौके पर पहुंची और बीएसएफ के जवानों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जानकारी के अनुसार, यह रायड़े का चारा था जिसे ईंट भट्ठे में जलाने में उपयोग में लिया जाता है. आग पर काबू पाने जाने पर सभी ने राहत की सांस ली. बता दें कि अचानक चारे में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई.

(इनपुट-शंकर दान)