Jaisalmer: मोहनगढ़ थाने के Head Constable ने किया सुसाइड, सरकारी आवास पर लगाई फांसी

अंदर हेड कांस्टेबल भजनलाल का शव पंखे के हुक से लटकता पाया गया, जिस को लेकर पुलिस के थानाधिकारी को सूचना दी गयी.

Jaisalmer: मोहनगढ़ थाने के Head Constable ने किया सुसाइड, सरकारी आवास पर लगाई फांसी
शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Jaisalmer: जैसलमेर के मोहनगढ़ थाने (Mohangarh Thana) में कार्यरत हेड कॉन्स्टेबल भजनलाल ने अपने सरकारी आवास पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. उनकी आत्महत्या (Murder) के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें- BSF ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, भारतीय सीमा में भटककर आए Pak नागरिक को सौंपा वापस

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना में आज सुबह जब साथी जवानों ने हेड कांस्टेबल भजनलाल के घर का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खोलने पर खिड़की से देखा तो सबके होश उड़ गए. अंदर हेड कांस्टेबल भजनलाल का शव पंखे के हुक से लटकता पाया गया, जिस को लेकर पुलिस के थानाधिकारी को सूचना दी गयी.

यह भी पढ़ें- मरीजों के लिए Lifeline बनेगा Baytu Subdivision Headquarters पर बन रहा Oxygen Plant

थानाधिकारी ने अपने उच्च अधिकारियों और मृतक हेड कॉन्स्टेबल के परिवार जनों को सूचना दी गयी, जिसके बाद परिवारजन मौके पर पहुंचे. उसके बाद उनके आवास का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. उसके बाद शव को नीचे उतरवाया गया, शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

क्या कहना है जैसलमेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का
जैसलमेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार (Vipin Kumar) ने बताया कि मोहनगढ़ थाने में हेड कॉस्टेबल के पद पर कार्यरत भजनलाल निवासी रामगढ़ ने कल अपनी ड्यूटी के बाद कमरे में गया था. आज सूचना मिली कि उसने आत्महत्या कर ली है. प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या ही लग रही है. बाकी हेड कॉन्स्टेबल भक्तिभाव से ओतप्रोत थे और पोस्टमार्टम और जांच के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा होगा.

Reporter- Shankar Dan