Jaisalmer: किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज में बम फटने से चरवाहे का हाथ का पंजा उड़ा
Advertisement

Jaisalmer: किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज में बम फटने से चरवाहे का हाथ का पंजा उड़ा

जैसलमेर से लगती भारत-पाकिस्तान सीमा पर किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज (Kishangarh Field Firing Range) में बुधवार को एक जिंदा बम फटने से पशु चराने गए चरवाहा (Shepherd) गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

Jaisalmer: किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज में बम फटने से चरवाहे का हाथ का पंजा उड़ा

Jaisalmer: जैसलमेर से लगती भारत-पाकिस्तान सीमा पर किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज (Kishangarh Field Firing Range) में बुधवार को एक जिंदा बम फटने से पशु चराने गए चरवाहा (Shepherd) गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. घायल को गंभीर अवस्था में रामगढ़ (ramgarh) अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जैसलमेर के जवाहिर अस्पताल (jawahir Hospital) ले जाया गया. जवाहिर अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया. 

हादसे में घायल कुटल सिंह के एक हाथ का पंजा उड़ गया. साथ ही उसके पैरों और हाथों में गंभीर चोटें आईं हैं. बताया जा रहा है कि फील्ड फायरिंग रेंज में कुटल सिंह निवासी सेउवा बकरी चरा रहा था. उसने बताया कि उसकी भेड़-बकरियां चरते हुए फील्ड फायरिंग रेंज में घुस गई थीं. बताया जा रहा है कि किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज में बड़ी संख्या में बम बिखरे पड़े रहते हैं.

यह भी पढ़ें: मिलावटखोरों की अब खैर नहीं, फूड इंस्पेक्टर हुए फिर से एक्टिव

उसने एक बम को जैसे ही उसने हाथ में लिया तभी ये हादसा हो गया. उसके साथ वाले चरवाहे उसे लेकर रामगढ़ अस्पताल लाए जहां गंभीर अवस्था में उसे जैसलमेर लाया गया. हादसे में उसके एक हाथ का पंजा उड़ गया है और शरीर के बाकी अंगों में भी गंभीर चोटें आई हैं. जवाहिर अस्पताल में डॉक्टर उसके इलाज में जुट गए हैं. 

Trending news