Jalore: 90 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम, रेस्क्यू में जुटी SDRF

Jalore News: परिजनों ने मासूम के बोरवेल में गिरने की सूचना सांचोर पुलिस व प्रशासन को दी, जिसके बाद तुरंत प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू शुरु किया.

Jalore: 90 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम, रेस्क्यू में जुटी SDRF
90 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jalore: सांचोर के लाछड़ी गांव में एक खेत में खेलने के दौरान चार साल का बच्चा 90 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए SDRF और पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू शुरू कर दिया है और NDRF की टीम सांचोर के लिए निकल चुकी है.

वहीं, 90 फीट बोरवेल में गिरे बच्चे के रेस्क्यू के लिए SDRF व सांचोर पुलिस सहित उपखंड अधिकारी भूपेंद्र यादव व डीएसपी वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच चुके हैं. जानकारी के अनुसार, लाछड़ी गांव में 4 साल का मासूम अनिल खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया. परिजनों ने मासूम के बोरवेल में गिरने की सूचना सांचोर पुलिस व प्रशासन को दी, जिसके बाद तुरंत प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू शुरु किया.

इधर, रेस्क्यू के लिए JCB मशीनें भी मंगवाई गई हैं जो बोरवेल के पास खुदाई करके बच्चे को बाहर निकालेंगे. बोरवेल के ऊपर ऑक्सीजन का सिलेंडर रखकर बोरवेल के भीतर ऑक्सीजन दी जा रही है. प्रशासन की तरफ से बच्चे को बचाने के लिए हर तरह की कोशिश की जा रही है. फिलहाल बोरवेल के अंदर हलचल हो रही है और बच्चे की आवाज भी आ रही है. अब देखना होगा कि कब तक बच्चे को सकुशल बाहर निकाला जाएगा.

(इनपुट-बब्लू मीणा)