जोधपुरः पुरानी रंजिश के चलते सरपंच पर युवकों ने लाठियों से किया ताबड़ तोड़ हमला
Advertisement

जोधपुरः पुरानी रंजिश के चलते सरपंच पर युवकों ने लाठियों से किया ताबड़ तोड़ हमला

 लुणी थाना अंतर्गत धुंधाड़ा गांव में बुधवार रात को आपसी रंजिश के चलते दुपहिया वाहनों पर सवार होकर युवकों ने लाठियों से सरपंच पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं घायल अवस्था में सरपंच को जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

स्थानीय थाने का चित्र

Jhodhpur: लुणी थाना अंतर्गत धुंधाड़ा गांव में बुधवार रात को आपसी रंजिश के चलते दुपहिया वाहनों पर सवार होकर युवकों ने लाठियों से सरपंच पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं घायल अवस्था में सरपंच को जोधपुर रेफर कर दिया गया है.  हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. लुणी थानाधिकारी ने बताया कि धुंधाड़ा सरपंच सुरजा राम पटेल शाम को गांव के बाजार में खड़ा था. कुछ ही देर में मोटरसाइकिल पर चार पांच युवक आए और सरपंच पर हमला कर दिया. ताबड़तोड़ वार करने से सरपंच के हाथों पर और कनपटी में गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें धुंधाड़ा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद जोधपुर एम्स में रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः बिश्नोई समाज की पहल: जहां सलमान खान ने किया था काले हिरणों का शिकार, वहां बनेगा स्मारक
सरपंच के कानों पर भी गहरी चोट लगने के बाद हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उनको एम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. वारदात का पता लगने पर पुलिस घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंची. तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. पुलिस ने तलाशी के लिए टीमें गठित की हैं. पुलिस का कहना है कि हम हमलवार बाड़मेर जिले के चिरड़िया गांव में सरपंच के परिवार से बताए जा रहे हैं. आपसी रंजिश या विवाद के चलते हमला किया गया हैं. आपको बता दें कि जोधपुर शहर को छोड़कर के अब गांवों में भी इस तरह की वारदातें होने लग गई हैं. पंचायती राज चुनाव में पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर भी हमला कर दिया गया था , वहीं पुलिस ने टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश जुट गई है. 

Report: Arun Harsh

Trending news