Jodhpur: जेल में बंद हार्डकोर अपराधी कैलाश मांजू की तबीयत बिगड़ी, MGH में भर्ती

Jodhpur News: यहां बंदी को अस्पताल में बनी जेल बैरक में रखा गया है. फिलहाल हार्डकोर कैलाश मांजू के स्वास्थ्य की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है,

Jodhpur: जेल में बंद हार्डकोर अपराधी कैलाश मांजू की तबीयत बिगड़ी, MGH में भर्ती
महात्मा गांधी हॉस्पिटल में कैलाश मांजू को भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jodhpur: कोरोना संक्रमण के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है. जेल में बंद आसाराम बापू के कोरोना संक्रमित होने के बाद एक बार फिर कारागार में बंद हार्डकोर अपराधी की तबीयत खराब होने पर इसे कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) लाया गया.

यहां बंदी को अस्पताल में बनी जेल बैरक में रखा गया है. फिलहाल हार्डकोर कैलाश मांजू के स्वास्थ्य की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन जब कैलाश मांजू को अस्पताल लाया गया तो इस दौरान बंदी कैलाश मांजू ने मीडिया को देखकर कुछ बोलना शुरू किया. एक बार तो चलानी गार्ड ने उसे रोक दिया. इसके बाद भी बंदी कैलाश मांजू ने कहा कि जेल में स्थिति बहुत खराब है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Corona Update: संक्रमण के 17,921 मामले आए सामने, 159 लोगों की मौत

 

अपराधी ने कहा कि जेल में करीब 500 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हैं. दूसरी तरफ जेल विभाग का कहना है कि कारागार में जो मरीज कोरोना संक्रमित हैं उनका उचित इलाज चल रहा है. उन्हें अन्य कैदियों से अलग रखा गया है. यदि कैलाश मांजू के बयान को सच्चाई के रूप में माना जाए तो जोधपुर सेंट्रल जेल में बहुत ही विकट हालात मानें जा सकते हैं. ऐसे में जरूरत है प्रशासन को इसे गंभीरता से लेने की ताकि जेल में कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

(इनपुट-भवानी भाटी)