बीजेपी MLA भैराराम चौधरी के गांव में पानी के अवैध कनेक्शन का बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275256

बीजेपी MLA भैराराम चौधरी के गांव में पानी के अवैध कनेक्शन का बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

Jodhpur News: बीजेपी MLA भैराराम चौधरी के गांव में पानी के अवैध कनेक्शन का बड़ा खुलासा हुआ है. अवैध कनेक्शन काटने के लिए लोगों को नोटिस दिए गए थे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Jodhpur News: ओसियां विधानसभा क्षेत्र के विधायक के गांव में पानी के अवैध कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. काफी ज्यादा लोगों ने पानी के अवैध कनेक्शन किए हुए थे.

ये लोग नहरी मीठे पानी की मुख्य लाइन से अवैध कनेक्शन कर रहे थे. पीने के पानी को ये लोग सिंचाई के लिए काम में ले रहे थे. विधायक भैराराम चौधरी (सियोल) ( MLA Bhairaram Choudhary) के गांव माडियाई व भैसेर कोटवाली में बड़ी संख्या में अवैध कनेक्शन धारकों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. पुलिस की मौजूदगी में सभी अवैध कनेक्शन काटे गए.

पूर्व में  जलदाय विभाग और पुलिस ने अवैध कनेक्शन काटने के लिए लोगों को नोटिस दिए थे.नोटिस देने के बाद भी अवैध कनेक्शन नहीं काटने पर पुलिस की मौजूदगी में कार्रवाई को अंजाम दिया गया. पानी के कनेक्शन काट कर मथानिया पुलिस थाने में मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं. 

आपको बता दें कि ओसियां विधानसभा क्षेत्र के लोगों को पानी की बड़ी समस्या करना पड़ रहा है. ऐसे में इन अवैध कनेक्शन के खुलासे की वजह से लोगों में रोष है. 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

नई पाइप लाइन बिछाने वाली व कनेक्शन करने वाली निजी कंपनी ने अवैध कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिे जलदाय विभाग को पत्र लिखा गया था. अब अवैध कनेक्शन काटने के बाद जलदाय विभाग,पुलिस,उपखंड प्रशासन सहित सभी अधिकारी सभी कनेक्शन की बारीकी से जांच कर रहे हैं.

Trending news