Jodhpur: रिश्तेदार ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर किया Gangrape, युवती ने कीटनाशक खाकर दे दी जान
Advertisement

Jodhpur: रिश्तेदार ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर किया Gangrape, युवती ने कीटनाशक खाकर दे दी जान

पिता चिल्लाने की आवाज की तरफ खेत में गए तो वहां देखा की तीन युवक उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहे थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) के लोहावट से जहां मतोड़ा थाना इलाके के गांव में खेत में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना से आहत युवती ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी. पुलिस के अनुसार, पांच सितंबर को मतोड़ा थाना निवासी एक युवती और उसके पिता अपने घर पर सो रहे थे. वहीं, सुबह चार बजे खेत से पुत्री के चिल्लाने की आवाज आई तो पिता की आंख खुल गई. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur: युवक ने युवती की हत्या, फिर खुद ने की आत्महत्या

पिता चिल्लाने की आवाज की तरफ खेत में गए तो वहां देखा की तीन युवक उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहे थे. लड़की के पिता को देख तीनो युवक युवती को उसी अवस्था में छोड़ वहां से भाग गए. इस दौरान वह अपनी पुत्री को जैसे-तैसे अपने घर लाए और मामले की जानकारी ली.

इस दौरान लोक-लाज के डर से युवती ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया, जिससे युवती की मौत हो गई. वही मौके से आरोपियों के भागने के दौरान एक युवक को पीड़िता के पिता ने पहचान लिया. आरोपी युवक की पहचान नोसर निवासी मांगीलाल विशनोई के रूप में हुई है और वह युवक पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः 9वीं और 12वीं के बच्चों का ये कैसा प्यार, मौत के बाद भी साथ जलने का ख्वाब

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मतोड़ा थाना पुलिस ने आरोपी सहित तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है. साथ हीं, मामले की जांच सीओ ओसियां दिनेश मीणा के पास है. 

Trending news