Tokyo Olympic: मुक्केबाज लवलीना की जीत पर बहन को मिल रही बधाइयां, Jodhpur Airport पर हैं तैनात

लवलीना की बहन जोधपुर लीमा CISF में हैं, जो जोधपुर एयरपोर्ट पर तैनात हैं. एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों ने लीमा को उनकी बहन के मेडल जीतने पर बधाइयां दे रहे हैं. 

Tokyo Olympic: मुक्केबाज लवलीना की जीत पर बहन को मिल रही बधाइयां, Jodhpur Airport पर हैं तैनात
हर किसी की जुबां पर लवलीना के साथ लीमा का नाम चर्चा में हैं.

Jodhpur: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic)  मुक्केबाजी में मेडल पक्का कर चुकी लवलीना की जीत का जश्न पूरा भारत मना रहा है लेकिन आज-कल राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर एयरपोर्ट (Jodhpur Airport) पर हर किसी की नजर ठहर सी जाती है. वहां लवलीना तो नहीं बल्कि उनकी बहन लीमा को हर कोई ढूंढकर बधाई देना चाह रहा है.

लीमा को बधाई देने के लिए होड़ सी मची हुई है. लवलीना की बहन जोधपुर लीमा CISF में हैं, जो जोधपुर एयरपोर्ट पर तैनात हैं. एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों में लीमा को उनकी बहन के मेडल जीतने पर बधाइयां देने का उत्साह है. हर किसी की जुबां पर लवलीना के साथ लीमा का नाम चर्चा में है. 

यह भी पढ़ें- Bikaner में देशभक्ति की दीवानगी की हद, गोलगप्पों से लिख दिया Olympic जीत का संदेश

 

भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा बहन की जीत पर बहुत खुश हैं. लीमा का कहना है कि वह उस मेडल की हकदार थीं. साथ ही उन्होंने बताया कि लवलीना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है. 

मां को दिया जीत का श्रेय
लीमा ने अपनी बहन लवलीना के जीत का श्रेय अपनी मां को दिया है. उन्होंने कहा कि मां शुरू से ही दोनों बेटियों को खेलकूद और पढ़ाई को लेकर बेहद संजीदा थी और हमेशा दोनों बहनों को आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया करती थी. इस बीच लीमा ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि लवलीना को आगे गोल्ड मेडल हासिल हों. 

Copy: K Anuj Gupta