शादी की खुशियां मातम में बदली, खरीदारी कर लौट रहे परिवार की कार पलटी, मासूम की मौत
Advertisement

शादी की खुशियां मातम में बदली, खरीदारी कर लौट रहे परिवार की कार पलटी, मासूम की मौत

भोपालगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के गजसिंहपुरा गांव के पास जोधपुर में शादी की खरीदारी करके लौट रहे एक परिवार की स्विफ्ट कार अचानक सामने आई नीलगाय को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर अपने गांव पहुंचने से कुछ दूर पहले ही पलटी खा गई,

खरीदारी कर लौट रहे परिवार की कार पलटी

Bhopalgarh: भोपालगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के गजसिंहपुरा गांव के पास जोधपुर में शादी की खरीदारी करके लौट रहे एक परिवार की स्विफ्ट कार अचानक सामने आई नीलगाय को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर अपने गांव पहुंचने से कुछ दूर पहले ही पलटी खा गई, जिससे कार में सवार एक 4 वर्षीय मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा हादसे में 2 महिलाओं व एक व्यक्ति सहित तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर आसोप पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने आदि में भी मदद की. इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार में छाई शादी की खुशियां ही मातम में बदल गई. 

यह भी पढ़ें- सोते रहे यात्री बस खड़े ट्रेलर में जा घुसी, दो की मौत, कई जख्मी

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार भोपालगढ़ क्षेत्र के गजसिंहपुरा गांव निवासी सद्दाम पुत्र अनारदीन तेली के छोटे भाई सलाम की आगामी 29 मई को शादी होनी थी, जिसको लेकर सद्दाम तेली अपने 3 वर्षीय पुत्र जीशान एवं अन्य परिजनों के साथ कार में सवार होकर शनिवार को शादी की खरीदारी करने के लिए जोधपुर गए हुए थे और वहां से शाम को खरीदारी कर वापिस अपने गांव गजसिंहपुरा के लिए रवाना भी हो गए. इस दौरान शाम करीब सात-साढ़े सात बजे गांव में पहुंचने से ठीक पहले गांव के बाहर नाडी की अंगोर के पास अचानक सड़क पर आई नीलगाय को बचाने के चक्कर में उनकी कार असंतुलित होकर पलटी खा गई और सड़क से दूर जा गिरी. 

इस हादसे में कार में सवार सद्दाम तेली के 4 वर्षीय पुत्र जीशान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनके साथ कार में सवार सद्दाम की मां रहमत (48) पत्नी अनारदीन व छोटे भाई अकबर की पत्नी आबिदा (27) को भी सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आई और वे घायल हो गए. इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने सड़क के पास हुए हादसे को देखकर गांव में परिजनों को सूचना दी और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. साथ ही इस संबंध में आसोप पुलिस थाने में भी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों व अन्य ग्रामीणों ने पास ही स्थित गजसिंहपुरा गांव से दूसरी गाड़ियां मंगवाकर मृतक मासूम जीशान के शव एवं घायलों को भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. 

वहीं इस बीच हादसे की सूचना मिलने पर आसोप पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक महिपालसिंह जाजड़ा भी मय पुलिस टीम के घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को भोपालगढ़ अस्पताल पहुंचाने आदि में मदद की. बाद में भोपालगढ़ अस्पताल में तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया तथा मृतक बालक जीशान के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. बाद में एएसआई जाजड़ा भोपालगढ़ अस्पताल भी पहुंचे और यहां मौजूद ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली. वहीं हादसे की सूचना मिलने पर भोपालगढ़ कस्बे से भी सलीम ठेकेदार, अनवर माहलण, इंसाफ, प्रकाश खदाव, रमजान, रामनिवास दुकतावा व कुछ अन्य लोग भी अस्पताल पहुंचे और घायलों व पीड़ित के परिजनों आदि को भी संभाला. दूसरी ओर आसोप पुलिस थाने के एएसआई महिपालसिंह जाजड़ा ने बताया कि हादसे को लेकर गजसिंहपुरा निवासी इंसाफ अली पुत्र रहमत अली की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है.

मातम में बदली खुशियां
भोपालगढ़ क्षेत्र के गजसिंहपुरा गांव के पास शनिवार देर शाम हुए सड़क हादसे की वजह से यहां के एक मुस्लिम परिवार में शादी की खुशियां एकाएक मातम में बदल गई. इस गांव के अनारदीन तेली के छोटे पुत्र सलाम की आगामी 29 मई को शादी होनी है और इसको लेकर दूल्हे की मां रहमत, भाई सद्दाम, भाभी आबिदा व भतीजा जीशान खरीदारी करने के लिए शनिवार को जोधपुर गए थे और वहां से शाम को वापस भी लौट आए, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था और गांव में पहुंचने से महज एक किलोमीटर पहले ही उनकी कार असंतुलित होकर पलट गई और हादसे में मासूम की मौत से अनारदीन के परिवार में छाई शादी की खुशियां एकाएक मातम में बदल गई. 
 

Trending news