मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, बोले- चुनावों के लिए कार्यकर्ता कस लें कमर
Advertisement

मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, बोले- चुनावों के लिए कार्यकर्ता कस लें कमर

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच शेखावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की खामियों को आमजन के बीच जाकर उजागर करना होगा. केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है. 

मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, बोले- चुनावों के लिए कार्यकर्ता कस लें कमर

Rajasthan elections 2023Jodhpur News: केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से कमर कस लेने का आह्वान किया. जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच शेखावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की खामियों को आमजन के बीच जाकर उजागर करना होगा. केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है. 

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह की जोधपुर में अहम बैठक

नरेन्द्र मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों के नौ वर्ष के कार्यक्रमों और उपलब्धियों को लेकर सर्किट हाउस में भाजपा की अहम बैठक हुई. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के मुख्य आतिथ्य में हुई भाजपा जोधपुर शहर, भाजपा जोधपुर देहात दक्षिण, भाजपा देहात उत्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की इस बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों और कार्ययोजना पर जनभागीदारी सुनिश्चित करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई.

शेखावत ने केन्द्र सरकार की योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि मोदी सरकार ने नौ वर्ष के कार्यकाल में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं. अब प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव और अगले वर्ष लोकसभा चुनाव हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी होगी. बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने स्वागत भाषण दिया और बैठक की रूपरेखा प्रस्तुत की.

ये भी पढ़ें- जयपुर नगर निगम ग्रेटर में फर्जी पट्टा गिरोह सक्रिय, नकली साइन से पट्टे जारी करने का हुआ खुलासा

बैठक में राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, जोधपुर दक्षिण की महापौर वनिता सेठ, देहात दक्षिण के अध्यक्ष जगराम विश्नोई, देहात उत्तर के अध्यक्ष मनोहर पालीवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी सहित सभी जिला  पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शुक्रवार सुबह दिल्ली से जोधपुर पहुंचे और विविध कार्यक्रमों में भाग लिया. शेखावत ने अपने निज निवास स्थान पर आमजन से मुलाकात की. शेखावत ने श्री तनोट राय जगदम्बा मन्दिर नारनाडी में दर्शन कर ज्योत कर माताजी की पूजा अर्चना की. 

Trending news