दबंगों ने किया किशोरी का अपहरण, भाई 3 माह से बहन को छुड़ाने पुलिस से लगा रहा गुहार
Advertisement

दबंगों ने किया किशोरी का अपहरण, भाई 3 माह से बहन को छुड़ाने पुलिस से लगा रहा गुहार

चाखू निवासी एक नाबालिग का उसके घर में घुसकर अपहरण करने के मामले में बहन की तलाश कर नामजद आरोपीयों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसका भाई लगातार तीन माह से पुलिस की चौखट पर सर पटक रहा है लेकिन, इस भाई की कोई भी पुलिस अधिकारी सुनने तक को तैयार नहीं है.

भाई तीन माह से पुलिस की चौखट पर सर पटक रहा है.

Phalodi: बाप उपखंड क्षेत्र के चाखू निवासी एक नाबालिग का उसके घर में घुसकर अपहरण करने के मामले में बहन की तलाश कर नामजद आरोपीयों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसका भाई लगातार तीन माह से पुलिस की चौखट पर सर पटक रहा है लेकिन, इस भाई की कोई भी पुलिस अधिकारी सुनने तक को तैयार नहीं है. 

जानकारी के अनुसार, आज से करीब तीन महीने पहले चाखू निवासी एक नाबालिग के घर में घुसकर परिजनों की उपस्थिति में उसका अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी मुमताज खा निवासी ननेऊ सहित उसके चार सहयोगियों, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल बताई जा रही है. वहीं, उनके खिलाफ पुलिस थाना चाखू में अपहर्त नाबालिग के भाई द्वारा अपहरण कर्ताओं के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन, पुलिस द्वारा सुस्त रवैए के चलते नाबालिग का कोई अता-पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ेंः Kishangarh में घर के बाहर खड़ी 3 बाइक को किया आग के हवाले, लोगों में भय का माहौल

लंबा समय बीत जाने के बाद अपहृत नाबालिग का परेशान भाई पुलिस उच्च अधिकारियों की चौखट पर चक्कर लगा-लगाकर आखिरकार थक हार चुका है. बताया जा रहा है कि अपह्रत नाबालिग की सगाई ननेऊ निवासी मुमताज खा के साथ तय हो रखी थी लेकिन नाबालिग होने से उसके परिजन बालिग होने तक मुमताज के परिवार को बालिग होने का इंतजार करने की बात कह रहे थे लेकिन आरोपी मुमताज खा और उसकी दो सहयोगी महिलाओं सहित रात दो बजे नाबालिग के घर में जबरन घुसकर उसका अपहरण कर उसे उठा ले गए.

वहीं, नाबालिग के परिवार द्वारा आरोपियों का विरोध करने पर भी संख्या बल के अभाव में परिवार कुछ नहीं कर पाया. वहीं, नाबालिग के भाई को घटनाक्रम की सूचना मिलने पर वह गांव पहुंचा और चाखु पुलिस को अपहरण कर्ताओं के खिलाफ लिखित रिपोर्ट पेश कर अपनी नाबालिग बहन की तलाश करने की गुहार लगाई लेकिन पुलिस मामले के तीन माह बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. 

Reporter- Arun Harsh

Trending news