ट्रेन से कटकर मां और 3 साल के मासूम की मौत, मायके वालों ले लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement

ट्रेन से कटकर मां और 3 साल के मासूम की मौत, मायके वालों ले लगाया ये गंभीर आरोप

सिवाना उपखंड के मोकलसर के पास बुधवार रात को मालगाड़ी की चपेट में आने से मां व उसके तीन वर्षीय पुत्र की मौत हो गई. घटना को लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. शवों की शिनाख्त के बाद सिवाना के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में शवों को रखवाया गया.

महिला के पीहर वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया.

Sivana: सिवाना उपखंड के मोकलसर के पास बुधवार रात को मालगाड़ी की चपेट में आने से मां व उसके तीन वर्षीय पुत्र की मौत हो गई. घटना को लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. शवों की शिनाख्त के बाद सिवाना के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में शवों को रखवाया गया. वहीं गुरुवार को मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने सिवाना पहुंचकर पुलिस थाने में दहेज हत्या व दहेज के लिए प्रताड़ित करने को लेकर मृतका के पति, सास-ससुर व जेठ-जेठानी व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के भाई नेमाराम ने सिवाना पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन ममता की शादी 4 वर्ष पूर्व मायलावास निवासी सोमाराम मेघवाल से हुई थी. प्रताड़ना के चलते कल दोपहर 3 बजे वो घर से निकल गयी थी. वहीं रात को करीब 9 बजे मोकलसर बीएसएनएल टॉवर के पीछे ममता ने अपने तीन वर्षीय बेटे प्रवीण के साथ रेलवे के आगे आकर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: RTI कार्यकर्ता का हाथ-पांव तोड़ अधमरा किया, शराब माफियों के खिलाफ की थी शिकायत

बालोतरा डीवाईएसपी धनफूल मीणा ने बताया कि मृतका के भाई ने दहेज, दहेज हत्या व दहेज के लिए प्रताड़ित करने को लेकर पति सोमाराम, ससुर हंजारीराम, सास धमकीदेवी एवं जेठ-जेठानी व परिवार के सदस्यों पर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसे लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. विवाहिता की शादी चार वर्ष पहले सोमाराम मेघवाल के साथ हुई थी. उसका तीन साल का इकलौटा बेटा था. विवाहिता का पीहर जालोर के बालवाड़ा गांव में है. पीहर पक्ष आने पर पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया. 

Trending news