ना बाहर का खाना, ना ही कोई स्पेशल ट्रीटमेंट- जेल में ऐसे वक्त काट रहे हैं सलमान

अधिकारी ने बताया कि सलमान खान को जेल प्रबंधन वही खाना दे रहे हैं जो बाकि कदियों को दिया जा रहा है. किसी भी तरह का बाहर का खाना जेल में लाने की इजाजत नहीं दी गई है. 

ना बाहर का खाना, ना ही कोई स्पेशल ट्रीटमेंट- जेल में ऐसे वक्त काट रहे हैं सलमान
इससे पहले खबरें आई थी कि सलमान खान को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. (फोटो साभार : ANI)

जोधपुर : जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान को स्पेशल ट्रीटमेंट की खबरों के बीच जेल अधिकारी का बयान सामने आया है. जेल के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा है कि सलमान खान को जिस बैरक में रखा गया है वहां ना तो कोई मोबाइल फोन ले जाया गया है और ना ही किसी तरह की सेल्फी खींचने की इजाजत है. अधिकारी ने बताया कि सलमान खान को जेल प्रबंधन वही खाना दे रहे हैं जो बाकि कैदियों को दिया जा रहा है. किसी भी तरह का बाहर का खाना जेल में लाने की इजाजत नहीं दी गई है. 

घरवालों ने जमा कराए हैं जेल में पैसे 
इससे पहले खबर आई थी कि सलमान खान को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. सलमान के लिए ना सिर्फ बाहर से खाना आ रहा है बल्कि उनके परिवारवालों को भी बेधड़क होकर उनसे मिलने दिया जा रहा है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को जेल में सही खाना मिल सके, इसलिए उनके घरवालों ने जेल में 400 रुपये जमा कराए हैं. बता दें कि शनिवार को जेल में सलमान का तीसरा दिन है. जेल प्रशासन का कहना है कि सलमान अपना ज्यादातर समय सोने में बिता रहे हैं, लेकिन रोजाना सुबह वह वर्कआउट करना नहीं भूलते हैं. अधिकारियों का यह भी कहना है कि सलमान पहले दिन जेल में खाना नहीं खा रहे थे, लेकिन शुक्रवार को प्रीति जिंटा और दोनों बहनों से मिलने के बाद उन्होंने जेल का खाना भी खाया. शुक्रवार को उन्हें रोटी, चने की दाल और पत्तागोभी की सब्जी परोसी गई थी.

 

 

सलमान की सुरक्षा का रखा जा रहा है पूरा ध्यान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल में सलमान की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. सलमान खान को खाने से लेकर पानी तक सबकुछ बैरक के अंदर ही दिया जा रहा है, उन्हें अन्य कैदियों की तरह बाहर आकर खाना लेने की इजाजत नहीं है.

जेल में दिए ऑटोग्राफ
शनिवार सुबह ही खबर आई थी कि सलमान खान से जेल में मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. जेल के अधिकारी अपने परिजनों, बच्चों और जानने वालों को सलमान खान से मिलवा रहे हैं. इतना ही नहीं एक जेलकर्मी के बेेटे को सलमान खान ने ऑटोग्राफ भी दिया है.