Pali : हनीट्रैप का खुलासा, नामी लोगों और सरकारी अधिकारियों को बनाते थे अपना शिकार

पाली शहर (Pali News) में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए इसमें शामिल दो महिलाओं और एक दलाल को गिरफ्तार किया है.

Pali : हनीट्रैप का खुलासा, नामी लोगों और सरकारी अधिकारियों को बनाते थे अपना शिकार
करीब आधा दर्जन आरोपियों की तलाश में टीमें संभावित ठिकानों पर भेजी गई है.

Pali : राजस्थान के पाली शहर (Pali News) में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए इसमें शामिल दो महिलाओं और एक दलाल को गिरफ्तार किया है, जबकि करीब आधा दर्जन आरोपियों की तलाश में टीमें संभावित ठिकानों पर भेजी गई है. इनसे पूछताछ में पता चला है कि हनीट्रैप (Honeytrap) के इस गिरोह ने पाली (Pali News) के कई नामी लोगों के साथ सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को भी अपना शिकार बनाया, जिनसे लाखों रुपए वसूल किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में आया Monsoon झूम के, Jaipur, Baran समेत इन जिलों में झमाझम हो रही बारिश

पुलिस (Pali Police) ने आरोपी महिलाओं और दलाल के मोबाइल जब्त किए है, जिनमें पाए गए वीडियो और फोटो के साथ अन्य डाटा भी खंगाला जा रहा है. सीओ सिटी निशांत भारद्वाज ने बताया कि शहर के नया बस स्टैंड इलाके के पिछवाड़े और औद्योगिक क्षेत्र के रावत नगर इलाके में हनीट्रैप गिरोह ने मकान किराए पर ले रखे थे. गिरोह प्लॉट दिखाने के बहाने लोगों को अपने कमरे पर बुलाते और डरा धमका और मारपीट कर उनके अश्लील वीडियो बना कर रुपए और पहने हुए गहने भी लूट लेते थे. 

छानबीन के दौरान एक अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 मई को मोबाइल पर संपर्क कर एक महिला ने प्लॉट दिखाने के झांसे में लेकर उसे नया बस स्टैंड पर बुलाया. जहां वह अपने मित्र के साथ पहुंचा तो दो महिलाएं खड़ी थी. उन्होंने कहा कि प्लॉट के कागजात रावत नगर के उनके घर पर पड़े हैं. वहां पहुंचने पर दोनों महिलाओं ने घर का दरवाजा बंद कर दिया. 

इस दौरान मकान में चार-पांच लोग पहले से ही मौजूद थे. महिलाओं को जबरदस्ती उनके कमरे में भेज कर अश्लील वीडियो बना कर उनसे पांच लाख रुपए मांगे. बाद में उनसे 1 लाख रुपए और सोने की चैन लूट ली और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और पुलिस में दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें : 1 अगस्त से महंगा होगा ATM से पैसा निकालना! इन बड़े बदलावों से बढ़ेगा आमजन का जेब खर्च