Pali News: खाकी के कितने दागी ! माफियाओं के साथ पुलिस का डिस्को डांस

पुलिस का काम है लोगों को सुरक्षा देना गुंडों का पकड़ना, लेकिन राजस्थान पुलिस को आखिर हो क्या गया है. 

Pali News: खाकी के कितने दागी ! माफियाओं के साथ पुलिस का डिस्को डांस
बजरी माफियाओं के साथ पुलिस ठुमके लगाते आई नजर.

Pali : पुलिस का काम है लोगों को सुरक्षा देना गुंडों का पकड़ना, लेकिन राजस्थान पुलिस को आखिर हो क्या गया है. सोचिए अगर पुलिस ही गुंडों के साथ मिलकर डांस करें तो फिर सुरक्षा व्यवस्था तो भगवान भरोसे है. ऐसा नहीं है, कि प्रदेश में ईमानदार पुलिसकर्मियों की कमी नहीं हैं, लेकिन वर्दी में छुपे कुछ गद्दार ना केवल खाकी के साख पर बट्टा लगा रहे हैं बल्कि जनता का विश्वास भी खो रहे हैं. 

राजस्थान में खाकी के कितने दागी है ? ये सवाल इसलिए कि आए दिन खाकी की वर्दी पर दाग लगाने वाले ना जाने कितने चेहरों को ज़ी मीडिया ने बेनकाब किया. अब एक बार फिर खाकी ने पुलिस की वर्दी को शर्मसार कर दिया है. डांस में मस्त हैं, शराब में मदमस्त हैं. ये पाली जिले (Pali News) के केरला चौकी में तैनात पुलिस कस्टेबल हैं. इनके साथ ताल से ताल मिल रहा हैं डांस की धुन में मगन हैं एक माफिया. माफियाओं के साथ पुलिस वालों की ये डांस की मस्ती, सोचिए ये पुलिस वाले क्या खाक माफिया को पकड़ेंगे. जब माफिया के साथ गलबहियां डालकर डांस करेंगे तो जनता फिर न्याय के लिए ता-ता थैया करते रहिए.

यह भी पढ़े- चौमूं नगर पालिका या नरक पालिका, सड़क के किनारे लगे कचरे के ढेर

ज़ी मीडिया (Zee Media) ने जब इस डांस वीडियो के हकीकत की पोल खोली तो आईजी जोधपुर रेंज, एसओजी की टीम जांच के लिए सीधा पाली पहुंच गई. विडियो वायरल होने के बाद आईजी नवज्योति गिगोई ने डीएसपी रेंक में अधिकारी को जामवह में भेजा है.

सोचिए कॉस्टेबल के साथ माफियाओं का डांस वीडियो (Pali Police Dance Video) पूरी दुनिया ने देख लिया, लेकिन पाली के पुलिस कप्तान एसपी कालूराम रावत ने ये वीडियो केरला चौकी का होने से नकारते रहे. यही नहीं एसपी ने बता दिया कि ये डांस वीडियो केरला चौकी का नहीं, बल्कि धार्मिक स्थल गाजन माता मंदिर का है. एसपी साहब की ये सफाई खुद उनके गले के लिए फांस बन गई. एसपी ने डांस वीडियो किसी धार्मिक स्थल का बताया तो ग्रामीण नाराज हो गए. नाराज ग्रामीण और मंदिर सेवा समिटी के सदस्यों ने आईजी के सामने कहा कि मंदिर को बेवजह बदनाम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Pali Khabar: बजरी माफियाओं के साथ पुलिस ठुमके लगाते आई नजर, Video Viral

ज़ी मीडिया ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए  सबसे पहले माफियाओ के साथ पुलिस गठजोड़ को उजागर किया. बहरहाल पुलिस-और माफियाओं के गठजोड़ का ये वीडियो खून सुर्खियों में हैं. ज़ी मीडिया की खबर का ही असर हैं कि इस मामले में केरला चौकी के प्रभारी रघुवीर सिंह पर गाज गिरी. विश्वास और अपराधियो में भय का स्लोगन देने वाली राजस्थान पुलिस के इस बदनाम चेहरे ने पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है.

Report : Subhas Rohiswal