Pali: असंतुलित होकर स्कूल में घुसा ट्रेलर, चार छात्राएं हुईं चोटिल
Advertisement

Pali: असंतुलित होकर स्कूल में घुसा ट्रेलर, चार छात्राएं हुईं चोटिल

 पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के हाइवे पर स्थित बालराई गांव में शनिवार को एक ट्रेलर ढ़लान के कारण अनियंत्रित होकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की दीवार से टकराकर पलट गया.

असंतुलित होकर स्कूल में घुसा ट्रेलर

Pali: पाली जिले के गुड़ी एंदला थाना क्षेत्र के हाइवे पर स्थित बालराई गांव में शनिवार को एक ट्रेलर ढ़लान के कारण अनियंत्रित होकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की दीवार से टकराकर पलट गया. हादसे में स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे स्कूल में पढ़ाई कर रहे 12वीं कक्षा के 4 छात्राएं चोटिल हो गए. जिन्हें स्कूल में ही प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया. पाली के निकट बालराई गांव में सरकारी स्कूल की दीवार से ट्रेलर के टकराने से दीवार क्षतिग्रस्त होने से ईट-पत्थर टूट कर कक्षा कक्ष में बिखरें.

यह भी पढ़ें- बेटियां बनीं साध्वी तो फूट-फूटकर रोए मां-बाप, गहने उतारकर मां की झोली में रख दीं

गुड़ा एंदला थानाप्रभारी रविन्द्रपाल सिंह ने बताया कि शनिवर को अहमदाबाद से हरियाणा जा रहा ट्रेलर बालराई गांव के सरकारी स्कूल के निकट रूका हुआ था. इस दौरान ट्रेलर को चालक घूमा रहा था. इस दौरान ढलान के कारण असंतुलित होकर स्कूल की दीवार से टकरा गया. हादसे में स्कूल की लैब, एक कक्षा कक्ष एवं प्रधानाचार्य के कक्ष की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद ट्रेलर को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बालराई के प्रधानाचार्य पवर्तसिंह राजपुरोहित ने बताया कि हादसे में कक्षा 12वीं की छात्रा पिंकी गोस्वामी, पिंकी चौधरी, गुड़िया चौधरी व कविता चौधरी के हाथ में दीवार की पत्थर लगने से चोटे आई. जिन्हें स्कूल में ही प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. स्कूल में कुल 275 स्टूडेंट हैं.

Report- Subhash Rohiswal

Trending news