Barmer: पुलिस ने 13 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तीन के पास से पिस्टल, चाकू और कारतूस बरामद
Advertisement

Barmer: पुलिस ने 13 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तीन के पास से पिस्टल, चाकू और कारतूस बरामद

बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस काफी चौकन्ना हो गई है. पुलिस ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

Barmer: पुलिस ने 13 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तीन के पास से पिस्टल, चाकू और कारतूस बरामद

Siwana: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस काफी चौकन्ना हो गई है. पुलिस ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जब इनकी तलाशी ली गई तब इन बदमाशों के पास से पिस्टल, चाकू और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने ये सब जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने समय रहते इन बदमाशों को धर दबोचा नहीं तो ये किसी बड़ी वारदात को अंदाज देने के फिराक में थे. 

किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 13 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उनके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने एक बदमाश के पास से चाकू भी बरामद किया है. बालोतरा सीओ धनफूल मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पारलू कस्बे में कुछ बदमाश इकट्ठे हुए हैं. ये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. जिस पर समदड़ी थाना पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. यहां एक मकान में दबिश देकर पुलिस टीम ने 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: ट्रेन से कटकर मां और 3 साल के मासूम की मौत, मायके वालों ले लगाया ये गंभीर आरोप

 

गिरफ्तार आरोपियों में हर्ष दान रतनू बालोतरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ 14 मामले दर्ज हैं. जिसके कब्जे से एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं छैल सिंह पुत्र नारायण सिंह जिसके खिलाफ 23 मामले दर्ज हैं और समदड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके कब्जे से पुलिस ने एक चाकू को बरामद किया है. साथ ही जसवंत सिंह पुत्र कालू सिंह निवासी शेरगढ़ के कब्जे से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इन तीनों ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस की टीम लगातार अन्य सभी बदमाशों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो वाहनों को भी जब्त किया है. 

Trending news