Pokaran: एक नहीं बल्कि एक साथ 15 सड़कों का मंत्री शाले मोहम्मद ने किया शिलान्यास
Advertisement

Pokaran: एक नहीं बल्कि एक साथ 15 सड़कों का मंत्री शाले मोहम्मद ने किया शिलान्यास

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री और पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने पोकरण वासियों को दी सौंगात, शहर में 15 सड़कों का किया शिलान्यास, 178 लाख की लागत से तैयार होंगी सड़के. प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद. मंत्री मीडिया से हुए मुखातिब बोले हमारा टास्क है शहर में अच्छी सड़के बनाना.

 

कार्यक्रम के बीच मंत्री चौराहें पर लोगों की जनसमस्याएं सुनते हुए.

Pokaran: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री और पोकरण विधायक शाले मोहम्मद पोकरण दो दिवसीय दौरे पर हैं. वहीं शनिवार को मंत्री ने पोकरण शहरवासियों को 15 सड़कों का शिलान्यास करके बड़ी सौंगात दी है. मंत्री ने पोकरण शहर के अस्पताल के पास एक साथ 15 सड़कों का शिलान्यास किया है. ये सड़कें 178 लाख रु. की लागत से निर्मित होंगी.

यह भी पढ़ेंः Jaisalmer: कार पलटने से पंचायत समिति सदस्य की मौत, पूरे गांव में छाया मातम

कार्यक्रम के बीच मंत्री ने चौराहें पर लोगों की जनसमस्याएं सुनकर उपस्थिति अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश दिए. मंत्री ने सड़कों के शिलान्यास के बाद PWD के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि उच्च गुणवत्ता वाली सभी सड़कों का निर्माण होना चाहिए. जिससे स्थानीय लोगों को सीधा लाभ मिल सके. मंत्री ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बजट घोषणा अनुसार सड़कों का निर्माण हो रहा. शहरवासियों को बड़ी राहत मिलेगी. मंत्री ने कहा कि फरवरी माह में आने वाले बजट में भी पोकरण विधानसभा वासियों को बड़ी सौगात दी जाएंगी.

Report: Shankar Dan

Trending news