Jodhpur में दिल दहलाने वाली वारदात आई सामने, घर में मिले एक ही परिवार के 4 लोगों के शव
Advertisement

Jodhpur में दिल दहलाने वाली वारदात आई सामने, घर में मिले एक ही परिवार के 4 लोगों के शव

एक मकान में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

एक मकान में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

Jodhpur: जिले के रातानाडा थाना इलाके के सूर्या अपार्टमेंट वेस्ट पटेल नगर में एक मकान में एक ही परिवार के चार लोगों के शव (Dead Bodies) मिलने से सनसनी फैल गई है. शव की सूचना के बाद रातानाडा थाना पुलिस और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. प्रथम दृष्टया मामला परिवार के मुखिया द्वारा पत्नी-बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या (suicide) करने का सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़े- Barmer में मौसमी बीमारियों का खौफ, डेंगू मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 153

पुलिस कमिश्रर जोस् मोहन (jose mohan) ने बताया की पुलिस को सूचना मिली की रातानाडा के वेस्ट पटेल नगर सूर्या अपार्टमेंट (West Patel Nagar Surya Apartment) में एक परिवार के चार लोग संदिग्ध हालत में मृत (Dead) मिले. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची. यहां परिवार का मुखिया दीनदयाल फंदे से लटका हुआ था, तो उसकी पत्नी व दो बच्चे के शव फर्श पर पड़े मिले. शवों के पास टेबलेट के खाली टुकड़े मिले हैं. ऐसे में अंदेशा है कि दीनदयाल ने आत्महत्या से पहले तीनो को जहर देकर हत्या की है.

यह भी पढ़े- 46 लाख का ठग गिरोह गिरफ्तार, क्यूनेट कंपनी में निवेश के नाम पर करता था ठगी

फिलहाल पुलिस ने एफएसएल की मदद से मौके से जांच के लिए नमूने लिए है. जांच रिपोर्ट के बाद ही कारण सामने आएंगे. मृतक दीनदयाल (Deenadayaal) घंटाघर में कपड़े का व्यापार करता था. ऐसे में यह भी अंदेशा है कि कर्ज से परेशान होकर या और कोई कारण से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Report- Bhawani bhati

Trending news