अध्यात्म से भी था Sidharth Shukla का गहरा लगाव, मानसिक शांति के लिए आए थे Rajasthan
Advertisement

अध्यात्म से भी था Sidharth Shukla का गहरा लगाव, मानसिक शांति के लिए आए थे Rajasthan

सिद्धार्थ शुक्ला का अध्यात्म से भी गहरा लगाव था. फिल्मी दुनिया के उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला भी अध्यात्म के लिए माउंट आबू आते थे. 

फिल्मी दुनिया के उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला भी अध्यात्म के लिए माउंट आबू आते थे.

Sirohi: सुप्रसिद्ध टीवी एक्टर तथा बिग बॉस-13 विनर (Bigg Boss 13 Winner) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरे देशभर में शोक की लहर है. गुरुवार को जब हार्ट अटैक (Heart Attack) से उनके निधन की खबर सामने आई, तो उनके फैंस ने मानने से ही इंकार कर दिया.

यह भी पढे़ं- नहीं रहे पॉपुलर TV एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, Rajasthan से जुड़े इस सीरियल में किया था काम

सिद्धार्थ शुक्ला का अध्यात्म से भी गहरा लगाव था. उनकी मां रीता शुक्ला ब्रह्माकुमारी संस्थान (Brahma Kumaris Sansthan) के साथ लंबे समय से जुड़ी हुई हैं और राजयोग ध्यान के लिए अधिकतर वे माउंट आबू (Mount Abu) आया करती थी.

यह भी पढे़ं- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से Rajasthan के फैंस में शोक की लहर, बालिका वधू से जीता था सबका दिल

फिल्मी दुनिया के उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला भी अध्यात्म के लिए माउंट आबू आते थे. मन की शांति के लिए वह ब्रह्माकुमारीज संस्थान के मुम्बई के सेवा केन्द्रों पर भी जाया करते थे. उनकी योग में ज्यादा रुचि थे. वह एकांत में रहना पसंद करते थे. 

संस्थान प्रमुख राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी ने शोक संदेश भेजकर दिवंगत आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना की है. साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. पहली बार वह ब्रह्माकुमारीज संस्थान के शांतिवन में तीन वर्ष पूर्व आये थे जबकि दूसरी बार वे 2018 में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे.

Reporter- SAKET GOYAL 

 

Trending news