Bhinmal Police ने चोर को पकड़कर किया गुडवर्क का बखान, कोर्ट में पेश करने बाद भागा
Advertisement

Bhinmal Police ने चोर को पकड़कर किया गुडवर्क का बखान, कोर्ट में पेश करने बाद भागा

चोर ने लघुशंका के बहाने धानता गांव के निकट कार को रुकवाया और एएसआई को धक्का देकर आरोपी फरार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jalore: जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने बाइक चोरी के 2 आरोपी पकड़े और एक आरोपी कुछ ही घंटों बाद कोर्ट में पेश होने के बाद पुलिस से छुड़वाकर भागने में कामयाब हो गया.

दरअसल, भीनमाल पुलिस (Bhinmal Police) ने बाइक चोरी के आरोप में सेवड़ी निवासी अशोक कुमार (Ashok Kumar) और पूनासा निवासी कमलेश विश्नोई को गिरफ्तार किया था तथा इनके कब्जे से चोरी की दो बाइक भी बरामद की थी. इसके बाद चोर कमलेश विश्नोई को ASI कल्याण सिंह ने सांचोर कोर्ट (Sanchore Court) में पेश किया गया था. कोर्ट द्वारा रिमांड देने के बाद पुलिस उसे थाने लेकर आ रही थी. 

इस दौरान चोर ने लघुशंका के बहाने धानता गांव के निकट कार को रुकवाया और एएसआई को धक्का देकर आरोपी फरार हो गया. उसकी खोज में पुलिस टीम आसपास के गांव, चौराहों और खेतों में दिन भर खाक छानती रही लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठा दिया है. 

यह भी पढ़ें- 7 साल की मासूम को 74 साल के बूढ़े ने बनाया हवस का शिकार, बहला-फुसलाकर किया रेप

 

एक ओर जिले में एसपी द्वारा अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए चौकस व्यवस्था कर रही है. वहीं, पुलिस की ढिलाई से पकड़ में आए आरोपी भी निकल जा रहे हैं. इधर आरोपी के पुलिस की गिरफ्त से भाग जाने के बाद पुलिस जाब्ते के हाथ पांव फूल गए. पुलिस की ओर से लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है.

बता दें कि 1 सप्ताह पूर्व बागोड़ा पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी भीनमाल उप कारागृह से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने कुछ समय बाद फिर दस्तयाब कर लिया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ में लग पाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Reporter-  Bablu Meena

 

Trending news