Sirohi: 3 लाख की नकदी 25 तोला सोना ले उड़े चोर, परिवार गया था रिश्तेदार के घर
Advertisement

Sirohi: 3 लाख की नकदी 25 तोला सोना ले उड़े चोर, परिवार गया था रिश्तेदार के घर

शुक्रवार शाम को गायत्री अग्रवाल का भाई सिंधी कॉलोनी गायत्री अग्रवाल के घर पंहुचा तो घर का दरवाजा खुला होने की जानकारी अपनी बहन को दी. 

3 लाख की नकदी 25 तोला सोना ले उड़े चोर

Sirohi: राजस्थान के सिरोही जिले में लगातार चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. स्वरूपगंज, आबू रोड, पिंडवाड़ा समेत अन्य जगहों पर चोरों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शुक्रवार शाम को आबूरोड में एक परिवार अपने रिश्तेदार के घर से अपने घर पंहुचा तो उसका होश उड़ गए. दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे और घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें - Sirohi में बढ़ता जा रहा आवारा पशुओं का आतंक

सिरोही जिले आबू रोड में सिंधी कॉलोनी निवासी गायत्री अग्रवाल अपने परिवार के साथ 28 दिसंबर को जयपुर गई थी. जयपुर से दो दिन 4 जनवरी को आबू रोड आने के बाद अपने परिवार के साथ आबू रोड में ही भाई के घर पर रह रही थी. शुक्रवार शाम को गायत्री अग्रवाल का भाई सिंधी कॉलोनी गायत्री अग्रवाल के घर पंहुचा तो घर का दरवाजा खुला होने की जानकारी अपनी बहन को दी. जिसपर गायत्री अग्रवाल घर पहुंची तो उसके होश उड़ गए. 

घर में दरवाजो के ताले टूटे पड़े थे. कमरों में रखी अलमारी खुली पड़ी थी और चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था. घर में चोरो द्वारा चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसपर उसने उसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर थानाधिकारी सरोज बैरवा मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरक्षण कर परिवार से आवश्यक जानकारी जुटाई. गायत्री अग्रवाल ने बताया कि घर से करीब 3 लाख नकद और 25-30 तोला सोना चोरी हुई है. उधर चोरी की घटना के बाद लोगों में रोष फैला हुआ है.

Reporter: Saket Goyal

Trending news