Bhopalgarh: सोशल मीडिया पर वायरल हुई SDM की ये बात, फूटा भाजपाइयों का गुस्सा
Advertisement

Bhopalgarh: सोशल मीडिया पर वायरल हुई SDM की ये बात, फूटा भाजपाइयों का गुस्सा

आयोजित समारोह में पूर्व सांसद की भी जुबान फिसल गई पर सम्बोधन के वक्त एसडीएम हवाईसिंह यादव ने भी पूर्व सांसद की जमकर तारीफ की, साथ ही वर्तमान सांसद से भी ज्यादा सक्रिय बताया था. यही बात सोसियल मीडिया पर वायरल हो गई और भाजपाईयो में गुस्सा फूट गया.

एसडीएम का पुतला जलाकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया

Bhopalgarh: राजस्थान के जोधपुर जिला के भोपालगढ़ कस्बे में गत 26 जनवरी को नगरपालिका की ओर से करीब 80 लाख रुपये के शिलान्यास कार्यों का शुभारंभ किया गया. इस दौरान आयोजित समारोह में पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ और विधायक पुखराज गर्ग की मौजूदगी में समारोह का आयोजन किया गया जिसमें भोपालगढ़ नगरपालिका ईओ सुरेशचंद्र शर्मा, डीवाईएसपी सुदर्शन पालीवाल समेत अधिकारी और कस्बे के ग्रामीण मौजूद थे.

इस मौके पर आयोजित समारोह में पूर्व सांसद की भी जुबान फिसल गई पर सम्बोधन के वक्त एसडीएम हवाईसिंह यादव ने भी पूर्व सांसद की जमकर तारीफ की, साथ ही वर्तमान सांसद से भी ज्यादा सक्रिय बताया था. यही बात सोसियल मीडिया पर वायरल हो गई और भाजपाईयो में गुस्सा फूट गया. भाजपा मंडल अध्यक्ष रामविलास जलवानीया की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज भोपालगढ़ बस स्टैंड पर एसडीएम का पुतला जलाकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें : Bhopalgarh: कस्बे के सौंदर्य को लगेंगे चार चांद, 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास

प्रदर्शन के दौरान दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता गले मे दुपट्टा पहने हुए मौजूद रहे. इसके बाद भोपालगढ़ मंडल की सम्पन्न हुई बैठक में एसडीएम के बयान की घोर निंदा करते हुए निंदा प्रस्ताव भी पारित किया और इस प्रकरण को पार्टी के उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया जाएगा.

Reporter: Arun Harsh

Trending news