जोधपुर में वाहनों में टक्कर के बाद दो समुदायों में झगड़ा, पथराव के बाद हुई तोड़फोड़
Advertisement

जोधपुर में वाहनों में टक्कर के बाद दो समुदायों में झगड़ा, पथराव के बाद हुई तोड़फोड़

जोधपुर के गंगाना गांव के पास बकरा मंडी इलाके में दो वाहनों में टक्कर के बाद हंगामा हो गया. गाड़ी चालक का आरोप है कि वह अकेला था, जैसे ही टक्कर मारी तो विरोध किया तो बकरा मंडी से समुदाय विशेष के दर्जनों लोग आ गए और इस पर हमला बोल मारपीट के साथ ही पथराव शुरू कर दिया.

जोधपुर में वाहनों में टक्कर के बाद दो समुदायों में झगड़ा

Jodhpur: जोधपुर के गंगाना गांव के पास बकरा मंडी इलाके में दो वाहनों में टक्कर के बाद हंगामा हो गया. गाड़ी चालक का आरोप है कि वह अकेला था, जैसे ही टक्कर मारी तो विरोध किया तो बकरा मंडी से समुदाय विशेष के दर्जनों लोग आ गए और इस पर हमला बोल मारपीट के साथ ही पथराव शुरू कर दिया. सूत्रों की माने तो झगड़े को दो समुदाय के बीच झगड़े का रूप देने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते पुलिस ने स्थिति को।संभाल मामले को शांत करवा दिया. हालांकि झगड़े में दो लोग चोटिल भी हुए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जोधपुर के लुणी विधानसभा इलाके के गंगाना गांव बकरा मंडी के पास दो वाहनों में टकराव के बाद एक बारगी विवाद खड़ा हो गया. दो समुदाय के लोगों के बीच हुई दुर्घटना के बाद बकरा मंडी से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पथराव व मारपीट शुरू कर दी. सूचना के बाद राजीव गांधी नगर थाना पुलिस पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर एकबारगी मामले को शांत करवाया. 

फिलहाल एगतियात के तौर पर पुलिस मौके पर तैनात की गई. यहां बकरा मंडी के पास ही पाक विस्थापित परिवार के लोग रहते है. लोगों का आरोप है कि आए दिन बकरा मंडी व आस पास निवास करने वाले मुस्लिम समुदाय के लोग मारपीट करते हैं. आज तो पहले तो उनके ही बीच रहने वाले की गाड़ी को टक्कर मारी जब विरोध किया तो दूसरी गाड़ी चालक ने बकरा मंडी से दर्जनों लोगों को बुला दिया और हमला कर मारपीट पथराव शुरू कर दिया. 

लोगों का आरोप है कि इस पूरे मामले को हिन्दू मुस्लिम झगड़े का रूप देने का भी प्रयास हुआ, लेकिन पुलिस ने समय रहते स्थिति को संभाल लिया. फिलहाल पुलिस में किसी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं दी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह मामला गाड़ी दुर्घटना का है जैसी रिपोर्ट पीड़ित देंगे वैसी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम से हैं परेशान, तो खरीदें ई व्हीकल, केंद्र और राज्य सरकार भी दे रही अनुदान

यह भी पढ़ें- आटा पिसवाने गई नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप, अब पोक्सो कोर्ट ने सुनाई ये सजा 
Report- Bhawani Bhati 

Trending news