Rajasthan Crime: पिछले 15 जून को बीकानेर में हुई एक महिला की नृशंस हत्या के मामले में बीकानेर पुलिस शुक्रवार की सुबह हत्या के 2 आरोपी को लेकर जोधपुर पहुंची. जहां आरोपियों की निशानदेही के बाद में महिला का कटा हुआ सिर और हाथ पुलिस ने नगर निगम की टीम के सहयोग से बरामद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि बीकानेर पुलिस इस पूरे मामले में मीडिया से बात करने से कतराती रही. पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि 15 जून को बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक महिला का कटा हुआ धड़ मिला था. इसके बाद बीकानेर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से एक संदिग्ध गाड़ी को चिन्हित कर इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.



गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर जोधपुर के रातानाडा स्थित बरसाती नाले में से महिला का कटा हुआ सिर और हाथ बरामद किया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला जोधपुर की थी और बीकानेर में ले जाकर जोधपुर के ही दोनों आरोपियों ने इसकी हत्या की. हत्या का क्या कारण रहा किस वजह से जोधपुर से बीकानेर ले जाकर हत्या की गई.. इस पूरे मामले को लेकर जल्द ही बीकानेर पुलिस जल्द ही इसका खुलासा करेगी. फिलहाल बीकानेर एस पी इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं.