JP Nadda के साथ Rajasthan BJP की खास बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है. अगर कोई बात है तो मिल बैठकर सुलझा ली जाएगी.

JP Nadda के साथ Rajasthan BJP की खास बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.

दिल्ली: राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) नेताओं ने करीब 2 घंटे तक जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ बैठक की. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) से जुड़े हुए तमाम पहलुओं पर चर्चा हुई. खासकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राजस्थान प्रवास को लेकर चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi पर पूनिया का हमला, कहा-जल्द ही Congress सिमट कर चली जाएगी Italy

 

इसके अलावा पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन, विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) में पार्टी उम्मीदवार तय करने और प्रकोष्ठ और मोर्चा में नियुक्ति को लेकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ में विस्तार से चर्चा की.

यह भी पढ़ें- किसानों की हित में बात करना Congress का ढोंग व पाखंड: सतीश पूनिया

 

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है. अगर कोई बात है तो मिल बैठकर सुलझा ली जाएगी. विधानसभा उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार चयन और रणनीति को लेकर के  बातचीत हुई.

क्या बोले प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया 
वहीं, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) ने कहा कि बसपा विधायकों को सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिए गए नोटिस से जाहिर होता है कि कांग्रेस (Congress) में उनका विलय गैर संवैधानिक था और यह आने वाले दिनों में तय हो जाएगा. हमारे समाज के अनुसार बसपा विधायकों की सदस्यता खत्म होगी लेकिन यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं होगा.