Rajasthan से बंगाल के वोटर्स को साधने को कोशिश, JP Nadda ने की मां काली की पूजा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर के मालवीय नगर के कालीबाड़ी मंदिर (Kalibadi Temple) पहुंचे और यहां मां काली की पूजा की. 

Rajasthan से बंगाल के वोटर्स को साधने को कोशिश, JP Nadda ने की मां काली की पूजा
जेपी नड्डा ने कहा कि मैंने यहां आकर मां काली से कामना की.

Jaipur: बंगाल चुनाव (Bengal Election) का शंखनाद हो चुका है, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज राजस्थान (Rajasthan) से बंगाल के वोटर्स को साधने की कोशिश की. वैसे तो जेपी नड्डा जयपुर बीजेपी कार्यसमिति की मीटिंग में शामिल होने आए थे लेकिन जयपुर (Jaipur) से बंगाल को संदेश देने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ें- गुटबाजी खत्म करने Rajasthan आए JP Nadda, क्या मान जाएंगी Vasundhara Raje?

 

प्रवासी बंगालियों से मुलाकात की नड्डा ने 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर के मालवीय नगर के कालीबाड़ी मंदिर (Kalibadi Temple) पहुंचे और यहां मां काली की पूजा की. जयपुर के इस मंदिर से बंगाल के वोटर्स को साधने की पूरी कोशिश की. मंदिर में आने के बाद नड्डा जयपुर में बसे प्रवासी बंगालियों से मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें- Jaipur में JP Nadda की हुंकार, 'राजस्थान में पहले भी कमल खिला है और आगे भी खिलेगा'

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि मैंने यहां आकर मां काली से कामना की. मां काली का आर्शीवाद लेने यहां आया हूं. इस मंदिर से नई स्फूर्ति लेकर जा रहा हूं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि राजस्थान में आने वाले समय में बीजेपी की सरकार बनेगी.

जयपुर में बंगाल सा नजारा
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कालीबाड़ी मंदिर पहुंचे तो पूरा मंदिर का नजारा बंगाली माहौल में दिखाई दिया. बंगाली संस्कृति में मंदिर में जेपी नड्डा का स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी की नेता सुमन शर्मा (Suman Sharma) ने बंगाली परिधान में उनका स्वागत किया. इस दौरान बंगाली समाज की महिलाओं ने भी बंगाल की पारम्परिक वेशभूषा में नड्डा से मुलाकात की.

इस दौरान कालीबाड़ी के छोटे मंदिर में ओम माथुर, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन राठौड़, कालीचरण सराफ, रामचरण बोहरा, सतीश पूनिया समेत बीजेपी के तमाम नेता मौजूद थे.