डूंगरपुर: बीवी चली गई मायके तो कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला

मां से मारपीट करने पर देवीलाल की पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने पीहर चली गई.

डूंगरपुर: बीवी चली गई मायके तो कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अखिलेश शर्मा, डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के देवसोमनाथ गांव में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी बुजुर्ग मां की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय देवीलाल का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद देवीलाल अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. इस दौरान देवीलाल की मां ने अपने बेटे देवीलाल को रोकने का प्रयास किया तो देवीलाल ने अपनी मां के साथ भी मारपीट की. 

मां से मारपीट करने पर देवीलाल की पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने पीहर चली गई, वहीं, इसके बाद देवीलाल ने बड़ी बेहरमी से अपनी मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फरार हो गया. इधर जब मृतका का पति अपने घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी लहुलुहान हालत में घर में पड़ी है, जिस पर मृतका के पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है तो उसने पूरी कहानी पुलिस को बयान की. इधर पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुद किया, वहीं, हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इधर पुलिस हिरासत में लिए आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है.