Karauli Samachar : ट्रैक्टर चालक की मौत मामला, कलेक्ट्रेट के सामने जाम-धरना जारी

ट्रैक्टर चालक की मौत मामले को लेकर करौली के श्यामपुर में जाम-धरना में जारी है. परिजनों और ग्रामीणों के साथ मृतक के शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठे हैं.

Karauli Samachar : ट्रैक्टर चालक की मौत मामला, कलेक्ट्रेट के सामने जाम-धरना जारी
धरना प्रदर्शन में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा, गुर्जर नेता विजय बैंसला सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन शामिल है.

Karauli : ट्रैक्टर चालक की मौत मामले को लेकर करौली के श्यामपुर में जाम-धरना में जारी है. परिजनों और ग्रामीणों के साथ मृतक के शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठे हैं. धरना प्रदर्शन में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा, गुर्जर नेता विजय बैंसला सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन शामिल है.

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur: पुलिस के हत्थे चढ़े 2 कुख्यात इनामी बदमाश, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

मांगों को लेकर सहमति नहीं बन पाने से मृतक ट्रैक्टर चालक विजयसिंह गुर्जर का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है. ग्रामीणों और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता असफल रहने के बाद कल देर शाम ग्रामीणों के साथ करौली कूच कर दिया था.

मांगों पर सहमति नहीं बनने के बाद सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, विजय बैंसला समेत परिजन और ग्रामीण मृतक के शव को ट्रैक्टर ट्रॉली में रख कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठे हैं. इस दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और विजय बैंसला ने कहा कि मांगे पूरी नहीं होने तक धरना जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- Bharatpur: यहां अब आमजन करेंगे Police की सुरक्षा, कहा- बहुत हो गया, लाठी उठानी ही पड़ेगी