ट्रेन में आया था साथ, बीच स्टेशन पर पत्नी का गला रेता, हुआ फरार
Advertisement

ट्रेन में आया था साथ, बीच स्टेशन पर पत्नी का गला रेता, हुआ फरार

करौली में हिंडौन के रेलवे स्टेशन पर पति ने पत्नी को चाकू से गला रेतकर घायल कर दिया. अचानक हुए इस हमले से अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया. घटना के समय महिला का पिता और उसकी बहन भी साथ थे. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस.

Hindaun: करौली में हिंडौन के रेलवे स्टेशन पर पति ने पत्नी को चाकू से गला रेतकर घायल कर दिया. अचानक हुए इस हमले से अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया. घटना के समय महिला का पिता और उसकी बहन भी साथ थे. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. घायल महिला को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

टोडाभीम के गांव डोरावली निवासी प्रेमराज ने बताया कि उनकी दो पुत्री भावना और पूनम की शादी 25 अप्रैल 2021 को हिंडौन के आनंद विहार कॉलोनी निवासी विनीत और राजकुमार के साथ हुई थी. दोनों दामाद बेटियों के साथ दिल्ली में रहते हैं. एक दामाद ठेकदारी करता है, जबकि दूसरा दामाद विनीत पढ़ाई कर रहा है. नई दिल्ली से वह अपनी दोनों बेटियों और दामाद विनीत के साथ जनशताब्दी ट्रेन से हिंडौन आया था. 

यह भी पढ़ेंः RAS से IAS में प्रमोशन के लिए कार्मिक विभाग ने नाम भेजे, इन RAS ऑफिसर का प्रमोशन तय

वह रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर सामान लेकर आगे चल रहा था. इस बीच दामाद विनीत ने उसकी पुत्री भावना का चाकू से गला रेत दिया और फरार हो गया. घायल अवस्था में पुत्री को हिंडौन के राजकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित पिता ने आरोपी दामाद खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए नई मंडी थाने में तहरीर दी है. नई मंडी थाने के एएसआई टीकम सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायल महिला के बयान दर्ज किए हैं. घटना रेलवे स्टेशन की होने के कारण रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कराने को कहा गया है. 

हिंडौन रेलवे स्टेशन से ट्रेन से उतरने के बाद एक महिला का चाकू से गला रेतने की अचानक हुई घटना से अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया. स्टेशन पर मौजूद यात्री और रेलकर्मी घटना की जानकारी लेते रहे. लहूलुहान अवस्था में भावना को पिता ने गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. नई मंडी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद का कहना है कि महिला के पति द्वारा चाकू मारने की घटना रेलवे स्टेशन पर हुई है. घटना स्थल को देखते हुए मामला रेलवे पुलिस में दर्ज होगा. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news