हिंडौन में भाजपा कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, फाड़े कपड़े
Advertisement

हिंडौन में भाजपा कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, फाड़े कपड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को 8 साल पूरे होने पर आयोजित हो रही कार्यकर्ताओं की चौपाल कार्यक्रम में लात-घूंसे चल गए और एक दूसरे के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए.

हिंडौन में भाजपा कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, फाड़े कपड़े

Hindaun: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को 8 साल पूरे होने पर आयोजित हो रही कार्यकर्ताओं की चौपाल कार्यक्रम में लात-घूंसे चल गए और एक दूसरे के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए. वहीं, अन्य कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया. 

पूरा घटनाक्रम भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले हुआ. भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्ष पूरे होने पर हिंडौन सिटी के परशुराम वाटिका में बुधवार शाम को कार्यकर्ताओं की चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

कार्यक्रम में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के पहुंचने से पहले भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर और भाजपा कार्यकर्ता पिंटू सोलंकी के बीच नोकझोंक हो गई. यह विवाद मारपीट में बदल गया और कपड़े तक फाड़ दिए गए. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव किया. दोनों ही कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news