चोरों ने पुलिसकर्मी के घर पर किया हाथ साफ, लाखों के आभूषण और नगद किए पार
Advertisement

चोरों ने पुलिसकर्मी के घर पर किया हाथ साफ, लाखों के आभूषण और नगद किए पार

जिला मुख्यालय के जवाहर नगर क्षेत्र स्थित एक पुलिसकर्मी के घर में अज्ञात चोरों ने बीती रात हाथ साफ कर दिया. चोरों ने घर से करीब ₹10 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण और ₹45000 की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. 

चोरों ने पुलिसकर्मी के घर पर किया हाथ साफ

Karauli: जिला मुख्यालय के जवाहर नगर क्षेत्र स्थित एक पुलिसकर्मी के घर में अज्ञात चोरों ने बीती रात हाथ साफ कर दिया. चोरों ने घर से करीब ₹10 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण और ₹45000 की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है.

कोतवाली थाने के एसआई संपत सिंह ने बताया कि सदर थाने पर तैनात कांस्टेबल विजय सिंह के जवाहर नगर क्षेत्र स्थित घर पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर मे पीड़ित ने बताया कि चोर घर के अंदर घुस अलमारी में रखे करीब ₹10 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण और करीब ₹45000 की नकदी को चुरा कर ले गए. घटना के दौरान पुलिसकर्मी दूसरे कमरे में अपने परिवार के साथ सो रहा था. 

पीड़ित विजय सिंह ने बताया कि गुरुवार रात 12:00 बजे तक बच्चों ने कमरे में पढ़ाई की जिसके बाद वह दूसरे कमरे में अपने माता-पिता के पास जाकर सो गए. रात करीब 3 बजे पीड़ित की नींद खुलने पर उसे चोरी की घटना का पता लगा. चोर कमरे की अलमारी में रखे करीब ₹10 लाख के सोने चांदी के आभूषण सहित ₹45000 की नकदी को चुरा कर ले गए. पीड़ित ने बताया कि चोरी गए सामान में सोने की चैन, कान के कुंडल, अंगूठी सहित अन्य आभूषण शामिल थे.

चोरी की घटना का पता लगते ही पीड़ित ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली. साथ ही आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. कोतवाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है. 
Report- Ashish Chaturvedi
यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट रेट 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   
 

Trending news