थाने तक पहुंची BJP कार्यकर्ताओं की लड़ाई, नकदी और सोने की अंगूठी छीनने का मामला दर्ज
Advertisement

थाने तक पहुंची BJP कार्यकर्ताओं की लड़ाई, नकदी और सोने की अंगूठी छीनने का मामला दर्ज

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार के 8 साल पूरे होने पर हिण्डौन में आयोजित, विशेष संपर्क अभियान के दौरान भाजपा के एक प्रदेश पदाधिकारी व स्थानीय कार्यकर्ता के बीच हुए झगड़े एवं मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया है. 

थाने तक पहुंची BJP कार्यकर्ताओं की लड़ाई, नकदी और सोने की अंगूठी छीनने का मामला दर्ज

Hindaun: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार के 8 साल पूरे होने पर हिण्डौन में आयोजित विशेष संपर्क अभियान के दौरान भाजपा के एक प्रदेश पदाधिकारी व स्थानीय कार्यकर्ता के बीच हुए झगड़े एवं मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया है. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर ने भाजपा मंडल के पूर्व पदाधिकारी पिंटू सोलंकी के खिलाफ मारपीट, धमकी देने एवं रुपए तथा सोने की अंगूठी छीन ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!

उल्लेखनीय है कि, 2 दिन पूर्व हिंडौन के परशुराम वाटिका में भाजपा के विशेष संम्पर्क अभियान के तहत आयोजित चौपाल पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के आने से पहले किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर व मण्डल के पूर्व पदाधिकारी पिंटू सोलंकी के बीच मारपीट हो गई. बताया जाता है कि, पदाधिकारियों के बीच जमकर लात घूंसे भी चले तथा कपड़े तक फाड़ दिए गए. जिसके बाद वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव कर मुश्किल से मामला शांत करवाया.

हालांकि, प्रदेश महामंत्री के आते ही दोनों कार्यक्रम स्थल से चले गए. लेकिन इनके बीच हुई मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. प्रदेश महामंत्री (संगठन) चंद्रशेखर ने उनके आने से पहले हुए घटनाक्रम की जानकारी होने से इनकार कर दिया. सम्पर्क कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, प्रदेश पदाधिकारी राजेंद्र शेखपुरा, पूर्व जिलाध्यक्ष शिवकुमार सैनी मौजूद थे.

मामले में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर ने हिण्डौन नई मण्डी में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें कार्यकर्ता संदीप सोलंकी और अन्य पर घर पहुंच उनसे व परिजनों से मारपीट कर रुपए, अंगूठी आदि ले जाने का आरोप लगाया है. 

धर्मा डागुर ने नई मंडी थानें में प्राथमिकी में बताया कि, परशुराम वाटिका में भाजपा के चाय पर चर्चा कार्यक्रम में उनकी व कार्यकर्ता पिंटू में राजनीतिक मुद्दे पर कहासुनी हुई थी.  जो आगे बात बढ़ने पर जो मारपीट में बदल गई. जिसकी कोतवाली थाना में शिकायत की गई थी.  आरोप है कि, पिंटू सोलंकी और चार अन्य नकाबपोश रात में साकेत कॉलोनी में घर पहुंच गए और उनसे व पत्नी से मारपीट की. साथ ही कट्टा लगा कर जान से मारने की धमकी भी दी. नकाबपोश  का शोर सुन बाहर आई वृद्ध मां को भी आरोपियों ने धक्का दिया. आरोप है कि, आरोपी जेब में रखे 1300 रुपए और सोने की अंगूठी भी छीन ले गए.

Reporter: Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news