फोटो वायरल होने से आहत होकर लड़की ने की आत्महत्या, राजस्थान का है मामला
Advertisement

फोटो वायरल होने से आहत होकर लड़की ने की आत्महत्या, राजस्थान का है मामला

टोडाभीम के बालाघाट थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लडक़ी ने अपने फोटो वायरल होने से आहत होकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद लडक़ी के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंडौन महवा मार्ग पर देवलेन मोड़ के समीप स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया.

फोटो वायरल होने से आहत होकर लड़की ने की आत्महत्या, राजस्थान का है मामला

Karauli News : टोडाभीम के बालाघाट थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लडक़ी ने अपने फोटो वायरल होने से आहत होकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद लडक़ी के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंडौन महवा मार्ग पर देवलेन मोड़ के समीप स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर हिण्डौन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत शर्मा, एसडीएम सुरेश हरसोलिया सहित नई मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों तथा ग्रामीणों से समझाइश की. जाम के कारण सडक़ पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. मामले की जांच एएसपी के सुपरवीजन में करने एवं आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों नें जाम हटाया.

बॉडी - प्राप्त जानकारी के अनुसार बालघाट थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लडक़ी के फोटो आरोपी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. जिससे आहत होकर लडक़ी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजन बालिका के शव को लेकर हिंडौन-महवा मार्ग पर देवलेन मोड पहुंचे तथा स्टेट हाईवे पर शव रखकर सडक़ पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों तथा परिजनों की मांग है कि आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की जाए. सूचना पर हिंडौन से एएसपी सिद्धांत शर्मा, एसडीएम सुरेश हरसोलिया, टोडाभीम डीएसपी सहित नई मंडी व अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. करीब 2 घंटे की समझाईश के बाद ग्रामीण माने तक जाम खुल सका.

यह भी पढ़ें: 

राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

 माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल 

Trending news