Karauli Crime News:भाई की शादी में निकासी के बीच डांस करने के दौरान हुई छेड़छाड़ व विवाद से परेशान होकर 19 साल की युवती ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.भाई की शादी की रात बहन द्वारा आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ हिण्डौन नई मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


जानकारी के अनुसार हिण्डौन के एक गाँव निवासी मृतका के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है कि मंगलवार को युवती के चचेरे भाई की शादी थी.शाम 7 बजे बारात जाने से पहले गाँव में ही निकासी हो रही थी.इस दौरान उसकी बेटी डांस कर रही थी. तभी गांव का रहने वाले सुनील जाटव ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था. 



इसके बाद बारात दौसा जिले के एक गांव के लिए निकल गई. बारात जाने के बाद घर पर युवती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और पंखे के कुन्दे से फंदा लगाकर झूल गई.कुछ देर बाद युवती की मां व अन्य महिलाओं ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देखा और उसके खुलवाने के लिए आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला. खिड़की से अंदर की तरफ झांकने पर युवती फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. 


सूचना पर मृतका के पिता,दो भाई व अन्य परिजन बारात से वापस घर आ गए. ग्राइंडर मशीन से गेट का लॉक तोड़कर कमरे के अंदर घुसे और युवती को नीचे उतारकर रात को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया. 


बताया जाता है कि घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार है.पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार करने व कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:BJP नेता कृष्ण कुमार जानू ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस का घोषणा पत्र ने लोगों के बीच भ्रम पैदा किया